Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 26 अगस्त 2021

सावधान बैतूल जिला- हाईवे पर कार से लूट के लिए निकले थे आरोपी, पुलिस ने घेरा बंदी की, तो कर दी फायरिंग, जंगल मे भागते 5 धराए, एक फरार

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । शाहपुर

बैतूल जिले के शाहपुर के पास हाईवे पर कुछ लोग देर रात गुजरने वाले ट्रकों को लूटने की रणनीति बना रहे हैं। पुलिस द्वारा टीम बनाकर घेरा बंदी करने का प्लान बनाया पुलिस ने उन्हें आत्म समर्पण करने को कहा। पुलिस को देख दल ने फायरिंग शुरू कर दी । 2 फायर कर आरोपियों ने जंगल की ओर दौड़ लगा दी। हालांकि टीम ने 5 लुटेरों को तो दबोच लिया। लेकिन एक भाग निकला। पुलिस ने अशोक, विनोद, सुभाष, शेख अफजल, सुनील नामक बदमाशों को शामिल किया है। वहीं, अंकुश मालवीय फरार हो गया।

क्या है मामला:
शाहपुर पुलिस ने हाईवे पर लूट की योजना बनाते 5 आरोपियों को देर रात दो पिस्टल और हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब घेराबंदी की तो इन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस ने आरोपियों से एक पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस, 1 देशी पिस्टल, 12 बोर, सहित 3 धारदार हथियार जब्त किए हैं।

पुलिस का कहना
शाहपुर थाना प्रभारी मुकाती ने जानकारी में बताया कि, पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग अर्जुन गोंदी के जंगलों में हाईवे पर गुजरने वाले ट्रकों को लूटने की योजना बना रहे हैं। मुकाती ने दो टीम गठित कर मौके पर भेजा। रात 1 से 2 के मध्य टीम पैदल ही अंधेरे में फॉरेस्ट नाके की ओर बढ़ी। यहां उन्हें कार खड़ी नजर आई। कार के पास ही बैठकर कुछ लोग ट्रकों को लूटने की प्लानिंग कर रहे थे।
पुलिस ने उन्हें जब आत्म समर्पण करने को कहा तो उस दल द्वारा पुलिस को देख, फायरिंग शुरू कर दी । 2 फायर कर आरोपियों ने जंगल की ओर दौड़ लगा दी।पुलिस टीम ने 5 लुटेरों को पकड़ लिया परन्तु एक भाग निकला। पुलिस ने अशोक, विनोद, सुभाष, शेख अफजल, सुनील नामक बदमाशों को शामिल किया है। वहीं, अंकुश मालवीय फरार हो गया।


 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें