Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 19 अगस्त 2021

Betul जिला /ओपन ऑडिटोरियम में खुलेगा जैविक हाट बाजार

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल


जिले में जैविक खेती एवं जैविक उत्पादों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से प्रमाणीकृत कृषकों के जैविक उत्पादों के विक्रय हेतु छत्रपति शिवाजी ओपन ऑडिटोरियम में जैविक हाट बाजार प्रारंभ किया जा रहा है। इस हाट बाजार के माध्यम से जैविक कृषि उत्पाद जैसे हरी सब्जियां, जैविक अनाज, जैविक गुड़ एवं अन्य जैविक उत्पाद एक ही स्थान पर उपलब्ध हो सकेंगी। हाट बाजार का शुभारंभ 23 अगस्त को प्रात: 11 बजे किया जाएगा। इस हाट बाजार के माध्यम से जैविक उत्पादनकर्ता कृषकों को अपने उत्पाद के सही दाम मिल सकेंगे, वहीं उपभोक्ताओं को भी स्वास्थ्यवर्धक जैविक उत्पाद सुलभता से उचित दाम पर उपलब्ध हो सकेंगे।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें