Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 6 सितंबर 2021

*बैतूल जिला/ काम नही करने वाले कर्मचारियों की बन रही लिस्ट, कलेक्टर ने दिए निर्देश*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल जिला
जिला प्रशासन द्वारा दफ्तरों में कार्य नहीं करने वाले कर्मचारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति देने की तैयारी की जा रही है।
   कलेक्टर श्री अमनबीर सिंह बैंस ने अपर कलेक्टर को ऐसे 20 साल की शासकीय सेवा अथवा 50 साल की उम्र पूरा कर रहे कर्मचारियों की जानकारी तैयार करने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने कहा है कि विभागों के जिला प्रमुख अधिकारी ऐसे कर्मचारी जिनका सेवा अभिलेख संतोषजनक नहीं है एवं जो कार्य नहीं कर रहे हैं, उनके संबंध में जानकारी दें। यदि कार्यालय में इस दायरे में कोई कर्मचारी नहीं आ रहा, तो भी इस आशय का प्रमाण पत्र प्रस्तुत करें। प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने के उपरांत कार्यालयों का निरीक्षण किए जाने पर यदि किसी कर्मचारी के सेवा अभिलेख संतोषपूर्ण नहीं पाए जाते अथवा कार्य की स्थिति सही नहीं पाए जाने पर संबंधित के विरूद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें