Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 10 अगस्त 2022

रक्षाबंधन पर्व पर जेल में बंदियों से खुली मुलाकात पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगी

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल, 10 अगस्त 2022


जिला जेल अधीक्षक से प्राप्त जानकारी के अनुसार रक्षाबंधन के पर्व पर 11 अगस्त को जिला जेल बैतूल में परिरूद्ध बंदियों की केवल बहनों को ही जाली इंटरकम सिस्टम से बात कराई जाएगी। बहनें अपने बंदी भाई को इंटरकाम जाली मुलाकात के दौरान राखी, रूमाल, फल (दो नग) एवं टीका हेतु कुमकुम उपरोक्तानुसार सामग्री कागज के पैकेट में जमा कर सकते हैं। वर्ष  2021 में रक्षाबंधन पर्व पर खुली मुलाकात पूर्णत: बंद रही है। इस बार भी रक्षाबंधन पर्व पर खुली मुलाकात पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगी।

-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें