Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 16 सितंबर 2022

मलेरिया ऑफ 200 के प्रथम चरण की दूसरी खुराक का वितरण 17 सितंबर को

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । Betul 


आयुष विभाग द्वारा जिले में मलेरिया रोग की रोकथाम हेतु मलेरिया रोग प्रतिरोधक होम्योपैथिक औषधि मलेरिया ऑफ 200 के पहले चरण की पहली खुराक का वितरण किया जा चुका है।
जिला आयुष अधिकारी डॉ. एएम बरडे ने बताया कि 17 सितम्बर  को आयुष विभाग द्वारा  विकासखंड शाहपुर के तीन गांवों बनकाभरदा, झिल्पा,  फोफल्या की कुल 1476  जनसंख्या को मलेरिया आफ 200  की दूसरी खुराक दी जाएगी। मलेरिया ऑफ 200 का वितरण आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं आशा कार्यकर्ता के माध्यम से घर -घर जाकर किया जा रहा है ।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें