Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 19 नवंबर 2022

उपसरपंच को, सरपंच पति ने पीटा, मामला एसपी कार्यालय पहुंचा, जिला बैतूल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल


बैतूल जिले के टेमनी पंचायत के झाड़ेगांव के सरपंच पति और उसके साथी, उपसरपंच पर भिड़ गए उसे जमकर पीटा।जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे सरपंच पति व अन्य के द्वारा एक व्यक्ति को पीटा जा रहा है जो कि, उपसरपंच है।

पीटने वाले उप सरपंच सुखलाल उईके का कहना है कि, ग्राम पंचायत टेमनी के झाड़ेगांव में प्रधानमंत्री आवास की जांच करने आज जनपद से अधिकारी पहुंचे थे। जहां सहायक सचिव, सरपंच, सरपंच पति आशीष खातरकर, जनपद सदस्य धन्नू उईके, अमर सिंह पन्द्राम ये लोग भी साथ गए थे। 


मौके पर अधिकारियों के सामने सरपंच पति और जनपद सदस्य हर बात में टोका टोकी कर जांच प्रभावित करने का प्रयास कर रहे थे। जिस पर उन्होंने सरपंच पति को हस्तक्षेप नहीं करने की बात कही। जिसके बाद सरपंच पति भड़क गया।  उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसे इतना पीटा गया कि
 उसके चेहरे, सिर पर कई चोटे आई है। उप सरपंच ने कोतवाली में 3 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। जिस पर कोतवाली पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है।
वायरल वीडियो





--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

1 टिप्पणी:

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें