Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 29 दिसंबर 2022

प्रजातंत्र का आदर्श मॉडल है, मुलताई की भार्गव सभा, कांटे की टक्कर में चुनाव संपन्न

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई 
  • चुनाव के दौरान बनाया गया स्ट्रॉन्ग रूम, चुनाव प्रभारी, रखी गई समय सीमा जिसके बाद हुई लाइन लगाकर वोटिंग।

मु
लताई भार्गव सभा में सम्पन्न हुए चुनाव ने, बीती रात एक वोट का महत्व समझाया है। साथ चुनाव में हुई वोटिंग को देख यह कहा जा सकता है की,  मुल्ताई भार्गव सभा, प्रजातंत्र का एक आदर्श मॉडल है। जिसमे कोषाध्यकक्ष पद के लिए डाले गए वोट में एक वोट के अंतर से जीत हार का फैसला हुआ है।
बैतूल जिले के मुलताई में भार्गव सभा में बुधवार रात्रि मतदान हुए हैं। चुनाव, मुलताई में रेल्वे स्टेशन रोड पर स्थित श्री कृष्णकांत भार्गव के निवास पर संपन्न हुए। समाज के लोगों ने  उत्साह के साथ वोटिंग की। इस मतदान में वोटिंग कक्ष भी बनाया गया था,जिसमे समय की गरिमा भी थी, इसलिए लाइन लगाकर वोट डाले गए। चुनाव के दौरान मत कक्ष में स्तिथ मत पेटी में एक एक करके समाज के लोगों ने वोट डाले, वोटिंग के दौरान सभी सुरक्षा का ध्यान चुनाव प्रभारी श्री अरूण भार्गव ने रखा। मतों के गिनती समाज के श्री अरुण भार्गव तथा श्री राजेंद्र भार्गव की गई। जिसके बाद परिणाम घोषित किए गए।

मुलताई भार्गव सभा में हाल ही में अध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यकक्ष के चुनाव कराने के आदेश अखिल भारतीय भार्गव सभा से आए थे। जिसके बाद चुनाव संपन्न करवाए गए। इस दौरान श्री संदीप भार्गव को निर्विरोध अध्यक्ष, श्री सौरभ भार्गव को निर्विरोध सचिव चुना गया है। वहीं कोषाध्यक्ष पद के श्री मनीष भार्गव तथा श्री राहुल भार्गव ने फॉर्म भरा था जिसके बाद चुनाव संपन्न हुए, कुल 49 मत डाले गए जिसमे से 25  मत पाकर मनीष भार्गव कोषाध्यक चुने गए। 
समाज में इसके अलावा उपाध्यक्ष के लिए श्री राहुल भार्गव को निर्विरोध चुना गया, वहीं सह सचिव श्री बंटी भार्गव को तथा कार्यकारिणी के लिए श्री हनी भार्गव को  निर्विरोध चुना गया है।

भार्गव समाज मुलताई के, प्रशांत ने बढाया राष्ट्रिय स्तर पर मुलताई सहित राज्य का कद 


कुछ समय पहले हुए राष्ट्रीय स्तर पर अखिल भारतीय भार्गव समाज के चुनाव में मुल्ताई के श्री प्रशांत भार्गव, अधिवक्ता ने भी चुनाव लडा था जिसमें उन्होंने जीत हासिल की तथा वे अब अखिल भारतीय भार्गव सभा के कार्यकारिणी सदस्य हैं। इस चुनाव में मध्यप्रदेश से केवल दो ही सदस्यों ने चुनाव में जीत हासिल की थी, जिसमे से एक मुलताई के प्रशांत भार्गव अखिल भारतीय भार्गव सभा के कार्यकारिणी सदस्य के रूप में कार्य करेंगे।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------- "मुलताई में सब्जियों की डिजीटल दुकान, ऑनलाइन ऑर्डर, मुफ्त घर पहुंच सेवा"-आपके शहर मुलताई में ग्रामीण मीडिया का सहायक उपक्रम, "ताज़ी सब्जी वाला ऑन व्हील्स" शुरू किया गया है। इस सेवा के माध्यम से आप मुलताई नगरपालिका क्षेत्र अंर्तगत, ताज़ी व क्वॉलिटी सब्जियों की मुफ्त होम डिलीवरी करवा सकते हैं। बस आपको हमारे नंबर 8989698425 पर Hi का मैसेज भेजना है। और कैटलॉग के माध्यम से सब्जियों को चुनकर हमें ऑर्डर देना है। केटेलॉग हेतू https://wa.me/c/918989698425 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें