Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 12 दिसंबर 2022

तालाब में डूबे दोनों युवकों के मिले शव एसडीआरफ ने ढूंढ निकाले, नहाने के दौरान हुआ हादसा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई
महिलावाड़ी के डैम में रविवार को दो युवक डूब गए थे, जिनके शव सोमवार को एसडीआरफ की टीम ने तालाब से निकाले। कल अधेरे के कारण शव नहीं मिल पाए थे।
आज सुबह  अभियान फिर शुरू किया गया। जिसके एक घण्टे बाद ही दोनों युवकों के शव तालाब में मिल गए।  मुलताई के सरकारी अस्पताल पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है।
सावरी ग्राम निवासी हिमांशु पाठेकर उम्र 20 साल व भयावाड़ी बैतूल निवासी राहुल उइके उम्र 20 साल, दोनों महिलावाड़ी के खेत में सोयाबीन की दावन करने के लिए गए हुए थे।  दावन के बाद दोनों पास ही बने तालाब में नहाने के लिए चले गए थे।
जब बहुत देर तक वे दोनों नहाकर बाहर नहीं आए तो लोग तालाब पर पहुंचे। जहां पर एक युवक की चप्पल भी पड़ी हुई दिखाई दी। जिसके बाद से ही एसडीआरफ टीम दोनों को तालाब में खोज रही थी। कल रेस्क्यू अभियान को अंधेरा हो जाने के बाद रोक दिया गया था। आज सुबह 9 बजे से फिर अभियान को शुरू किया गया, इसके 1 घंटे के भीतर ही दोनों के शव टीम के हाथ लग गए।

-------------------------------------------------------------------------------------------- "मुलताई में सब्जियों की डिजीटल दुकान, ऑनलाइन ऑर्डर, मुफ्त घर पहुंच सेवा"-आपके शहर मुलताई में ग्रामीण मीडिया का सहायक उपक्रम, "ताज़ी सब्जी वाला ऑन व्हील्स" शुरू किया गया है। इस सेवा के माध्यम से आप मुलताई नगरपालिका क्षेत्र अंर्तगत, ताज़ी व क्वॉलिटी सब्जियों की मुफ्त होम डिलीवरी करवा सकते हैं। बस आपको हमारे नंबर 8989698425 पर Hi का मैसेज भेजना है। और कैटलॉग के माध्यम से सब्जियों को चुनकर हमें ऑर्डर देना है। केटेलॉग हेतू https://wa.me/c/918989698425 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें