Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 6 दिसंबर 2022

पं प्रदीप मिश्रा की कथा के लिए सभी लोग जुटे तैयारियों में

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । Betul 
पं प्रदीप मिश्रा की कथा के लिए सभी लोग जुटे तैयारियों में
12 से 18 दिसंबर तक बैतूल में होने वाली पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा के लिए तैयारियां अंतिम चरणों में है। अब विधायकगण और पुलिस प्रशासन भी तैयारियों में जुट गया है। विधायकगणों में जहां बैतूल विधायक निलय डागा और आमला विधायक डा योगेश पंडागरे कल आए थे वहीं मुलताई विधायक सुखदेव पांसे आज शाम पहुंचे। 


 आगामी 12 दिसंबर से बैतूल के कोसमी में हो रही पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवपुराण कथा के लिए अब पुलिस प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। मंगलवार दोपहर में एएसपी नीरज सोनी ने कथा स्थल का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इसके साथ ही आयोजन समिति को आवश्यक निर्देश दिए। 
एएसपी श्री सोनी ने आज टीआई अपाला सिंह और ट्रैफिक इंचार्ज गजेंद्र केन के साथ कथा स्थल का निरीक्षण किया। उन्हें आयोजन समिति के सह संयोजक आशु किलेदार और समिति के ट्रैफिक प्रभारी नारायण पवार ने निरीक्षण करवाते हुए सभी जानकारी उपलब्ध कराई। इस दौरान एएसपी श्री सोनी ने आयोजन स्थल पर की जाने वाली व्यवस्थाओं की जानकारी ली। उन्होंने खासतौर से सुरक्षा, ट्रैफिक व्यवस्था और पार्किंग आदि की जानकारी प्राप्त की। इसके साथ ही समुचित निगरानी के लिए वॉच टॉवर और कंट्रोल रूम आदि के लिए उपयुक्त स्थान भी देखे। इसके साथ ही पार्किंग का काम जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के लिए लगभग एक हजार पुलिसकर्मी, होमगार्ड जवान और वालिंटियर्स मौजूद रहेंगे। इन सभी के लिए भी आवश्यक सुविधाएं कार्यक्रम स्थल पर की जाना है। आयोजन समिति को कई उपयोगी सुझाव भी श्री सोनी ने दिए। 
विधायक द्वय ने भी किया कथा स्थल का निरीक्षण
इस भव्य आयोजन के लिए आम नागरिकों के साथ ही गणमान्य नागरिकों और जनप्रतिनिधियों का भी पूरा सहयोग प्राप्त हो रहा है।

 स्वास्थ्य टीम पूरी तरह सक्रिय रहेगी : विधायक डा पंडागरे 
आमला-सारनी विधायक डॉक्टर योगेश पंडागरे भी कथा स्थल पर पहुंचे। यहां उन्होंने आयोजन स्थल का मुआयना किया और अपनी ओर से पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। इसी तरह आयोजन के दौरान स्वास्थ्य शिविर में भी पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। कथास्थल पर पहुंचे पूर्व जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष अरूण गोठी ने भी कहा कि यह आयोजन हम सभी का है और हम सब मिलजुलकर इसे सफल बनाएंगे।

हमने कथास्थल के लिए जमीन का प्रस्ताव भी दिया था और अभी भी पूरा सहयोग करेंगे : विधायक डागा


इसके पश्चात दोपहर बाद बैतूल विधायक निलय डागा भी कथा स्थल पहुंचे। उन्होंने धर्म ध्वजा का पूजन किया। साथ ही अपनी और से आयोजन में पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया। उन्होंने यह भी कहा कि वे तो इस भव्य आयोजन के लिए अपनी जमीन देने के लिए भी तैयार थे। अभी भी आयोजन यहां हो रहा है तो भी हम पूर्ण सहयोग करेंगे।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------- "मुलताई में सब्जियों की डिजीटल दुकान, ऑनलाइन ऑर्डर, मुफ्त घर पहुंच सेवा"-आपके शहर मुलताई में ग्रामीण मीडिया का सहायक उपक्रम, "ताज़ी सब्जी वाला ऑन व्हील्स" शुरू किया गया है। इस सेवा के माध्यम से आप मुलताई नगरपालिका क्षेत्र अंर्तगत, ताज़ी व क्वॉलिटी सब्जियों की मुफ्त होम डिलीवरी करवा सकते हैं। बस आपको हमारे नंबर 8989698425 पर Hi का मैसेज भेजना है। और कैटलॉग के माध्यम से सब्जियों को चुनकर हमें ऑर्डर देना है। केटेलॉग हेतू https://wa.me/c/918989698425 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें