Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 24 जनवरी 2023

आठनेर पुलिस द्वारा धारा 304 भादवि के फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । आठनेर


 ।थाना आठनेर मे दिनाँक 06/11/22 को फरयादी विनायक आहके पिता स्व) किशन आहके उम्र 35 साल ने रिपोर्ट लेख कराया कि शाम करीबन 04.30 बजे गांव के रामा पिता बेडा इवने द्वारा लोहे का पतला वाला तार लगाते हुये जंगल तरफ से मृतक के खेत तक ले गया तथा खेत की बागुड के अंदर मृतक के खेत में दोदो फीट की लकडी के टुकडो मे 1010 फीट की दूरी पर गाड कर उसमे तार लपेट रखे थे तथा बाद मे उन तारो मे बिजली का कनेक्शन 11 के.व्ही बिजली के खंभे मे लगाकर बिजली का करंट फैलाया था चुंकि आरोपी रामा इवने का मृतक के खेत के पास खेत भी नहीं था तथा खेतो मे कोई फसल भई नही थी रामा इवने द्वारा यह जानते हुए कि किसी की जनहानी होना संभव है लोहे के तार मे बिजली सप्लाई लगाया था जो संभवतः जानवर मारने के लिये लगाया होगा जिससे घटना दिनांक को मृतक अपने खेत मे कचरा सफाई करके बुवाई करने के लिये गया था जिससे लकडी के खुटे मे बंधे लोहे के पतले तार मे पैर फंसने से करंट लगने हाथ छाती, पीठे, पैर जल गये थे तथा पहने हुए कपडे भी उपर से जल गये थे जिससे उसकी मृत्यु हुई है जाँच पर रामा इवने पिता बेडा इवने के विरुद्ध धारा 304 भादवि का पाया जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की गई आरोपी घटना दिनांक से ही अदमपता फरार हो गया था श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय एव एसडीओपी महोदय भैसदेही द्वारा आरोपी की तलाश हेतु टीम गठित कि गई और आरोपी की तलाश हेतु दिशानिर्देश दिये गये। श्रीमान के दिशा निर्देशो के पालन करते हुए प्रकरण के आरोपी रामा इवने पिता बेडा इवने उम्र 65 वर्ष नि. वनग्राम छिंदवाड को दिनांक 24/1/23 गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया।

उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी आठनेर निरी विजयराव माहोरे, उनि अमित पवार, आर सुभाष मंडलोई, आरक्षक दिनेश महिला आरक्षक संध्या धुर्वे की सराहनीय भूमिका रही है।
--------------------------------------------------------------------------------------------- "मुलताई में सब्जियों की डिजीटल दुकान, ऑनलाइन ऑर्डर, मुफ्त घर पहुंच सेवा"-आपके शहर मुलताई में ग्रामीण मीडिया का सहायक उपक्रम, "ताज़ी सब्जी वाला ऑन व्हील्स" शुरू किया गया है। इस सेवा के माध्यम से आप मुलताई नगरपालिका क्षेत्र अंर्तगत, ताज़ी व क्वॉलिटी सब्जियों की मुफ्त होम डिलीवरी करवा सकते हैं। बस आपको हमारे नंबर 8989698425 पर Hi का मैसेज भेजना है। और कैटलॉग के माध्यम से सब्जियों को चुनकर हमें ऑर्डर देना है। केटेलॉग हेतू https://wa.me/c/918989698425 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें