Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 25 फ़रवरी 2023

बैतूल/ महिला की लाश पर लग गए थे कीड़े, मौत पर कई सवाल, परिवार ने रुकवाया अंतिम संस्कार

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल 

मध्यप्रदेश के अंतर्गत आने वाले बैतूल जिले के गंज इलाके की निवासी शिवानी पति अविनाश बाजपेयी (45) की मौत होने की सवाल अब खड़े होते नजर आरहे हैं| शिवानी की मौत के बाद ससुराल  पक्ष अंतिम संस्कार के लिए शव को मोक्षधाम भी ले गया था परंतु वहाँ जब  सूचना मिलने पर मृतका शिवानी के भाई नागपुर निवासी प्रमोद त्रिवेदी, संगीता त्रिवेदी बहन सहित अन्य मायके पक्ष के लोग पहुंचे तो बहन को शव मे कीड़े नजर आए, जिसके बाद वहाँ जमकर हंगामा हुआ ओर अंतिम संस्कार रुकवा दिया। मृतका के शव पर कीड़े लग गए थे और बदबू आ रही थी। संदेह होने पर मायके पक्ष के लोगों ने 100 डायल और गंज पुलिस को सूचना दी। गंज टीआई एबी मर्सकोले सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। मामला संदिग्ध लगने पर शव जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर पीएम करवाया गया।

भाई ने  बताया उनकी बहन शिवानी  का विवाह गंज निवासी अविनाश बाजपेयी से हुआ था। चार-पांच सालों से उनके पति व तीन बच्चे अलग रहते हैं। शिवानी ससुराल में ही ऊपर की मंजिल पर रहती थी, वहीं उसके देवर- देवरानी और सास रहती है। सुबह मेरी बेटी के वाटसएप पर भांजी का मैसेज आया कि शिवानी की मौत हो गई। हम नागपुर से बैतूल पहुंचे तो पता चला कि शव गंज मोक्षधाम ले गए हैं।हम गंज मोक्षधाम में आए, जहां बहन का शव देखा तो शव में कीड़े लगे हुए थे। इससे लग रहा है कि उसकी मौत चार से पांच दिन पहले ही हो गई है। हमें शक है कि ससुराल के लोगों द्वारा उस पर ध्यान नहीं दिया और भूख व प्रताड़ना से उसकी मौत हुई है। जहां वह रहती थी, वहां की लाइट भी काट दी थी।

पति ने कहा - पत्नी मानसिक पीड़ित थी
पति अविनाश बाजपेयी ने बताया मेरी पत्नी मानसिक बीमार थी। उसका इलाज नागपुर सहित बैतूल में करवाया था। वह बच्चों के साथ मारपीट करती थी। इस कारण छह सालों से पत्नी से अलग बच्चों के साथ रहता था। सुबह मेरे भाई का फोन आया कि उसकी मौत हो गई है। उसके बाद लड़की और लड़के को लेकर घर गया। मैंने पत्नी को कई सालों से नहीं देखा था। मृतका के देवर अनुपम बाजपेयी ने बताया भतीजी ने भाभी के परिवार के लोगों को मृत्यु की सूचना दी थी। मेरी भाभी मकान के ऊपरी तल पर रहती थी।

वह मानसिक बीमार थी। भाई उनके साथ नहीं रहते थे। पड़ोसियों को भी वह गालिया देती थी। इसी कारण उनके पास कोई जाता नहीं था। सुबह बदबू आने पर मैंने ऊपर जाकर देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी। मायके पक्ष के लोगों द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------- "मुलताई में सब्जियों की डिजीटल दुकान, ऑनलाइन ऑर्डर, मुफ्त घर पहुंच सेवा"-आपके शहर मुलताई में ग्रामीण मीडिया का सहायक उपक्रम, "ताज़ी सब्जी वाला ऑन व्हील्स" शुरू किया गया है। इस सेवा के माध्यम से आप मुलताई नगरपालिका क्षेत्र अंर्तगत, ताज़ी व क्वॉलिटी सब्जियों की मुफ्त होम डिलीवरी करवा सकते हैं। बस आपको हमारे नंबर 8989698425 पर Hi का मैसेज भेजना है। और कैटलॉग के माध्यम से सब्जियों को चुनकर हमें ऑर्डर देना है। केटेलॉग हेतू https://wa.me/c/918989698425 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें