Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 20 मार्च 2023

मुलताई/ हथनापुर के पास हादसा, 10 घायल, जीप पलटी

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई 


मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से गुजरने वाले नेशनल हाइवे 47 पर ग्राम हतनापुर के पास रविवार 19 मार्च 2023 को दोपहर के समय एक हादसा हो गया जिसमे सगाई कार्यक्रम में जा रहे ग्रामीणों की जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। उक्त घटना में जीप में सवार 10 लोग घायल हो गए। इस जीप में सवार चारगांव निवासी भागरती राजेंद्र, फूलंती कल्लू, गंगी कानूलाल, गोदावरी बसंत, कोधु रम्मू, लक्ष्मी गणेश, बसंत प्यारे और कमलेश छोटे घायल हो गए। भागरती बाई कोधु और कमलेश को सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोट आने से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। इसके अलावा अन्य को हाथ और पैरों में चोट आई है।
यह सभी पांढुर्णा संगाई कार्यक्रम में जा रहे थे। अचानक जीप का टॉयर फूट गया। जिससे जीप अनियंत्रित होकर हाइवे से नीचे उतरकर तीन पलटी खाने के बाद सीधी हुई। 
 ---------------------------------------------------------------------------------------------- "मुलताई में सब्जियों की डिजीटल दुकान, ऑनलाइन ऑर्डर, मुफ्त घर पहुंच सेवा"-आपके शहर मुलताई में ग्रामीण मीडिया का सहायक उपक्रम, "ताज़ी सब्जी वाला ऑन व्हील्स" शुरू किया गया है। इस सेवा के माध्यम से आप मुलताई नगरपालिका क्षेत्र अंर्तगत, ताज़ी व क्वॉलिटी सब्जियों की मुफ्त होम डिलीवरी करवा सकते हैं। बस आपको हमारे नंबर 8989698425 पर Hi का मैसेज भेजना है। और कैटलॉग के माध्यम से सब्जियों को चुनकर हमें ऑर्डर देना है। केटेलॉग हेतू https://wa.me/c/918989698425 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें