Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 17 मार्च 2023

मुलताई/ प्रभातपट्टन तीन हादसे तीन की मौत

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई/ प्रभातपट्टन 


पहला मामला 
मुलताई/ परीक्षा का पर्चा बिगड़ा, छात्रा ने तनाव में उठाया गलत कदम
मुलताई में गंगापुर में कक्षा 12वीं की छात्रा अश्विनी अंबुलकर मूलतः ग्राम वलनी थाना आठनेर का घर में फांसी के फंदे पर शव लटका मिला। छात्रा नाना नामदेव के घर गंगापुर में रहकर पढ़ाई करती थी। मंगलवार को शाम में घर पर कोई नहीं था। इस दौरान अश्विनी ने कमरे में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनो के अनुसार 10 मार्च को अश्विनी का पेपर बिगड़ गया था। जिसके बाद से वह तनाव में रह रही थी। संभवतः इसी वजह से उसने फांसी लगाई है। हालांकि मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

दूसरा मामला 
घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव
मुलताई तहसील के अंतर्गत आने वाले प्रभातपट्टन ब्लॉक के ग्राम माजरी में युवक दिनेश इवने (36) का शव घर में फांसी पर गुरुवार सुबह लटका मिला।  बुधवार रात में परिजनों के साथ भोजन करने के बाद कमरे में जाकर सो गया था। रात में दिनेश ने गमछे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सुबह परिजनों की नींद खुली तो दिनेश फांसी पर लटका हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। दिनेश ने किन परिस्थितियों में फांसी लगाई इसका खुलासा नहीं हुआ है। 

तीसरा मामला
बघोड़ा निवासी की दुर्घटना में मौत
मुलताई के अंतर्गत आने वाले ग्राम बघोड़ा निवासी वासुदेव चरपे उम्र (45) रात में बाइक से ग्राम अमरावती घाट से बघोड़ा आ रहा था उसी दौरान बाइक दुर्घटना में मौत हो गई।इस यात्रा के दौरान रास्ते में बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई, वासुदेव मार्ग पर गिरकर घायल हो गया। जब  वासुदेव को उपचार के लिए प्रभातपट्टन के सरकारी अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में वासुदेव की मौत हो गई। 


--------------------------------------------------------------------------------------------- "मुलताई में सब्जियों की डिजीटल दुकान, ऑनलाइन ऑर्डर, मुफ्त घर पहुंच सेवा"-आपके शहर मुलताई में ग्रामीण मीडिया का सहायक उपक्रम, "ताज़ी सब्जी वाला ऑन व्हील्स" शुरू किया गया है। इस सेवा के माध्यम से आप मुलताई नगरपालिका क्षेत्र अंर्तगत, ताज़ी व क्वॉलिटी सब्जियों की मुफ्त होम डिलीवरी करवा सकते हैं। बस आपको हमारे नंबर 8989698425 पर Hi का मैसेज भेजना है। और कैटलॉग के माध्यम से सब्जियों को चुनकर हमें ऑर्डर देना है। केटेलॉग हेतू https://wa.me/c/918989698425 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।
ऑर्डर देने के लिए नीचे दी लिंक पर या *"VIEW CATELOGUE"* पर क्लिक करें साथ ही सब्जियों की लिस्ट दिखने पर प्लस का साइन से जोड़ें या आप पर्ची पर लिखकर भी ऑर्डर भेज सकते या व्हाट्सएप पर लिखें WhatsApp नंबर *89896984425*
👇👇👇👇👇👇

1 टिप्पणी:

  1. https://www.graminmedia.com/2023/03/blog-post_17.html aapki permalink proper way me nhi h me khud website handle krta hu ager aap mujh se contact krna chathe ho to mujhe whatsapp kaare 8269586310

    जवाब देंहटाएं

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें