Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 17 मार्च 2023

मुलताई/प्रेमी ने की थी,प्रेमिका के पति की हत्या आजीवन कारावास

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई 

प्रेमिका के पति (लखापुर निवासी, शंकर) की हत्या करने वाले आरोपी (रामेश्वर पिता बाजीराव) को द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई।  थाना क्षेत्र के लाखापुर में 28 सितंबर 2018 को ग्रामीण शंकर रात में घर से शौच करने के लिए जाने का कहकर निकला था। देर तक शंकर घर वापस नहीं लौटा जिसके बाद शंकर की पत्नी और पुत्री गांव में उसे खोजने के लिए निकले। ढूंढने के दौरान शंकर का शव, ग्राम के ही एक ग्रामीण, सुनील के घर के सामने रोड पर खून से लथपथ मिला। सुनील ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घायल शंकर को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने शंकर को मृत घोषित कर दिया।


पुलिस ने जांच में पाया की शंकर के सिर पर वार कर हत्या की गई तथा इस घटना छिपाने के लिए शव को घसीटकर एक्सीडेंट दिखाने के लिए मेन रोड पर छोड़ दिया गया। विवेचना दौरान पुलिस को जानकारी मिली रामेश्वर पिता बाजेराव मकान बनाने का ठेका लेता है। मृतक शंकर की पत्नी रामेश्वर के साथ काम करती थी। जिस समय शंकर को उपचार के लिए लाया गया उस समय रामेश्वर घटना को दुर्घटना बताने पर जोर दे रहा था। पुलिस ने संदेह के आधार पर रामेश्वर और मृतक की पत्नी के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकाली। इस दौरान पता चला कि मृतक की पत्नी और रामेश्वर के बीच प्रेम संबंध है। पुलिस ने रामेश्वर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल किया। पुलिस ने रामेश्वर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर प्रकरण न्यायालय में प्रस्तुत किया।न्यायाधीश ने रामेश्वर को हत्या का दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------- "मुलताई में सब्जियों की डिजीटल दुकान, ऑनलाइन ऑर्डर, मुफ्त घर पहुंच सेवा"-आपके शहर मुलताई में ग्रामीण मीडिया का सहायक उपक्रम, "ताज़ी सब्जी वाला ऑन व्हील्स" शुरू किया गया है। इस सेवा के माध्यम से आप मुलताई नगरपालिका क्षेत्र अंर्तगत, ताज़ी व क्वॉलिटी सब्जियों की मुफ्त होम डिलीवरी करवा सकते हैं। बस आपको हमारे नंबर 8989698425 पर Hi का मैसेज भेजना है। और कैटलॉग के माध्यम से सब्जियों को चुनकर हमें ऑर्डर देना है। केटेलॉग हेतू https://wa.me/c/918989698425 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें