Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 7 अप्रैल 2023

मुलताई/पत्नी की की थी हत्या, उम्र कैद

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।मुलताई


मुलताई में दीपावली के दिन भोजन बनाकर नहीं देने से नाराज होकर एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। हत्या करने वाले पति को तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश श्रृंखला न्यायालय, आमला ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। घटना बोरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम कचरबोह चुरनीघाट निवासी सुरेश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था। उसके घर के बाजू में बबलू पिता सुमरलाल कुमरे का खेत हैं। खेत में बने मकान में बबलू, पत्नी सकरती बाई और दो बच्चों के साथ रहता है। 14 नवंबर 2020 को दीपावली के दिन शाम को बबलू ने उसके घर पर आकर कहा उसकी पत्नी सकरती बाई ने खाना बनाकर नहीं दिया तो डंडे से मारपीट कर हत्या कर दी है। यह सुनकर वह बबलू के घर गया तो सकरती बाई मृत अवस्था में पलंग पर पड़ी हुई थी। पुलिस ने बबलू कुमरे के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर विवेचना उपरांत प्रकरण न्यायालय में पेश किया। न्यायाधीश ने प्रकरण की सुनवाई करते हुए बबलू कुमरे को हत्या के आरोप में दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास और पांच हजार रुपए अर्थदंड से दंडित किया है।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------- "मुलताई में सब्जियों की डिजीटल दुकान, ऑनलाइन ऑर्डर, मुफ्त घर पहुंच सेवा"-आपके शहर मुलताई में ग्रामीण मीडिया का सहायक उपक्रम, "ताज़ी सब्जी वाला ऑन व्हील्स" शुरू किया गया है। इस सेवा के माध्यम से आप मुलताई नगरपालिका क्षेत्र अंर्तगत, ताज़ी व क्वॉलिटी सब्जियों की मुफ्त होम डिलीवरी करवा सकते हैं। बस आपको हमारे नंबर 8989698425 पर Hi का मैसेज भेजना है। और कैटलॉग के माध्यम से सब्जियों को चुनकर हमें ऑर्डर देना है। केटेलॉग हेतू https://wa.me/c/918989698425 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें