Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 6 मई 2023

बैतूल जिला/चोरी का महीला ने किया विरोध, महिला को मारा चाकू

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल - भौरा 
बैतूल जिले के भौरा नगर में गुरुवार रात को दो घरों में चोरी की वारदात घटित हुई। इसमें से एक घटना में एक मकान में सो रही महिला के द्वारा विरोध करने पर चोरों ने चाकू मार दिया, वहीं दूसरी घटना में  एक सूने मकान का ताला तोड़कर सामान चोरी कर ले गए। घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।


पहला मामला भौरा नगर के मेन रोड स्थित पुलिस चौकी से 50 मीटर की दूरी पर रहने वाले जीवनदास जावलकर के बिना दरवाजे के मकान का है इस मकान में चोरों ने रात में धावा बोला जीवनदास की पत्नी काशी जावलकर ने बताया उनके घर में सामने दरवाजा नहीं है। केवल पर्दा डाला है। रात में 2 चोर अंदर आए, बाहर के कमरे में बेटी अपनी सहेली के साथ सो रही थी। चोरों के अंदर आते ही सभी लोग जाग गए। एक चोर ने बेटी का मुंह दबाकर कहा अगर चिल्लाएगी तो तेरा गला काट दूंगा। फिर अंदर के कमरे में आकर मेरा मंगलसूत्र गले से झपट लिया। चोर पर्स और दो बैग ले जाने लगे तो महिला ने  विरोध किया तो एक चोर ने मुझे चाकू मार दिया। हमले में हाथऔर गले में मामूली चोट आई है। 

दूसरा मामला इसी नगर का है जहां चोरों ने रात में ही भूतपूर्व सैनिक के मकान का ताला तोड़कर सामान अस्त-व्यस्त दिया। इस मकान में रामरती पंडया अकेली रहती हैं। वह 8 दिन पहले ही अपनी बेटी के घर भोपाल गईं हैं। चोरों ने मकान सूने होने का फायदा उठाया। भूतपूर्व सैनिक की बेटी नीलू यादव को पड़ोसियों ने दरवाजा खुला होने की जानकारी दी। इसके बाद उसने भौरा पहुंचकर चोरी होने कीशिकायत थाने में कीभौंरा चौकी के एएसआई खुशीलाल कीर ने बताया कि नगर में दो जगह चोरी होने की सूचना मिली है। जांच कर रहे हैं क्या क्या चोरी गया है। महिला को मामूली खरोंच आई है। चोरों की तलाश जारी है।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------- "मुलताई में सब्जियों की डिजीटल दुकान, ऑनलाइन ऑर्डर, मुफ्त घर पहुंच सेवा"-आपके शहर मुलताई में ग्रामीण मीडिया का सहायक उपक्रम, "ताज़ी सब्जी वाला ऑन व्हील्स" शुरू किया गया है। इस सेवा के माध्यम से आप मुलताई नगरपालिका क्षेत्र अंर्तगत, ताज़ी व क्वॉलिटी सब्जियों की मुफ्त होम डिलीवरी करवा सकते हैं। बस आपको हमारे नंबर 8989698425 पर Hi का मैसेज भेजना है। और कैटलॉग के माध्यम से सब्जियों को चुनकर हमें ऑर्डर देना है। केटेलॉग हेतू https://wa.me/c/918989698425 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें