Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 13 नवंबर 2023

कल बैतूल में होंगे नरेन्द्र मोदी, 6 विधानसभा के प्रत्याशी होंगे मंच पर

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार 14 नवम्बर 2023 को बैतूल , शाजापुर और झाबुआ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। शाम को वे इंदौर में रोड-शो कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएंगे।
प्रधानमंत्री सुबह 11 बजे सबसे पहले बैतूल के साकादेही पहुंचेंगे। वे यहां करीब एक घंटे रुकेंगे और बैतूल, आमला, भैंसदेही, मुलताई, घोड़ाडोंगरी और पांढुरना के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में लोगों को संबोधित करेंगे।
पीएम की सभा को लेकर यहां राजनैतिक और प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। बैतूल से 8 किमी दूर साकादेही में सभा के लिए 40 एकड़ कृषि भूमि में सभा स्थल बनाया गया है। यहां करीब 30 एकड़ क्षेत्र में टेंट लगाए गए हैं, जिसमें एक लाख लोगों के लिए व्यवस्था की गई है। सभा स्थल को अलग-अलग हिस्सों में बांटा गया है। हेलीकाप्टर को उतारने के लिए तीन हेलीपैड बनाए गए हैं। 
 इस मंच पर 20 लोगों की मौजूदगी तय की गई है। 
मोदी इससे पहले 2014 में बैतूल आए थे, तब वे प्रधानमंत्री नहीं थे। उन्होंने पुलिस ग्राउंड पर सभा को संबोधित किया था।

पीएम की सभा के लिए सकादेही में 40 एकड़ के खेत का चुनाव किया गया है। यहां 100 मीटर गुना 400 मीटर लंबाई का डोम तैयार किया गया है। इसके अलावा 30 एकड़ खुली जमीन पर टेंट लगाए गए हैं। यहां बैठक व्यवस्था के तौर पर 50 हजार कुर्सियां बुलवाई गई हैं। कार्यक्रम के बाद कार्यक्रम स्थल पर ही आने वाले कार्यकर्ताओ के लिए भोजन की भी व्यवस्था की गई है।

एक लाख लोगों के जुटने का दावा
भाजपा ने पीएम की सभा में एक लाख लोगों के जुटाने का दावा किया है। इसमें बैतूल शहर से 20 हजार लोगों को कार्यक्रम स्थल पर लाने की योजना है, जबकि जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों के 1581 बूथों में से प्रत्येक बूथ से 70 लोगों को जुटाने की तैयारी है। इसके लिए 7 हजार चार पहिया वाहन लगाए गए हैं। .

श्री नरेन्द्र मोदी, माननीय प्रधानमंत्री, भारत सरकार का दिनांक 14.11.2023 को ग्राम बॉसपानी (आठवामिल), जिला बैतूल में जिला बैतूल के ग्राम बासॅपानी (आठवॉमिल) में आयोजित सभा कार्यक्रम में सम्मिलित होने हेतु आगमन प्रस्तावित है। माननीय प्रधानमंत्री महोदय के आठवामिल (बॉसपानी) में प्रस्तावित कार्यक्रम को मद्देनजर रखते हुये सभी गणमान्य नागरिको के लिए एवं राष्ट्रीय राजमार्ग क्रं.-47 (नागपुर-ओबेदुल्लागंज मार्ग) से होकर गुजरने वाले ऐसे वाहन चालक, जिनमें भोपाल एवं नागपुर जाने वाले, जो आठवॉमिल जोड़ से गुजरते हो, ऐसे वाहन चालकों एवं नागरिकों के लिए सुगम एवं सुरक्षित यातायात व्यवस्था हेतु निम्नानुसार बनाई जाती है :- 

1- डायवर्जन - प्रातः 08.00 बजे से दोपः 01.00 बजे तक - 
1-भारत भारती - नागपुर की ओर  षाहपुर-इटारसी, होषंगाबाद, भोपाल की ओर जाने वाले छोटे वाहन मोटर साइकिल, कार आदि भारतभारती से सोनाघाटी, चक्कर रोड, थाना चौक, कमानी गेट, रानीपुर, बैतूल-सारणी जोड़, घोड़ाडोगरी होते हुये बरेठा जोड़ से अपने गंतव्य स्थान के लिए पहुंच सकेंगे। 

2-बरेठा जोड़ - भोपाल से बैतूल, छिंदवाड़ा, पाढूर्णा, चिचोली, भैसदेही की ओर जाने वाले छोटे वाहन, मोटर साइकिल, कार बरेठा जोड़ से होते हुये घोड़ाडोगरी , रानीपुर, कमानी गेट, थाना चौक, सोनाघाटी, भारत भारती होते हुये अपने गंतव्य स्थान के लिए पहुंच सकेंगे। 

2- भारी वाहनों का स्थगन (प्रातः 08.00 बजे से दोपः 01.00 बजे तक )ः- 
1- बैतूल की ओर से आने वाले वाहन - वंष ढाबा/लक्की ढाबा/ग्रीन पार्क/मिलानपुर टोल प्लाजा पर बड़े वाहनों को रोका जायेगा। 
2- षाहपुर-इटारसी की ओर से आने वाले वाहन - मुच्छड़ ढाबा, जस्सी ढाबा। 

3- पार्किंग :-
1- दो पहिया वाहन पार्किंग   -  आठवॉमिल जोड़ के पास। 
 2- चार पहिया वाहन पार्किंग - 1- होषंगाबाद, इटारसी, षाहपुर, बीजादेही, घोड़ाडोगरी, सारणी की ओर से आने वाले वाहनों की पार्किंग गेलेक्सी सिटी के पास। 

 3- छिंदवाड़ा, आमला, मुलताई, भैसदेही, चिचोली, आठनेर, बैतूल की ओर से आने वाले वाहनों की पार्किंग आठवामिल के पास खेत में पार्किंग। 

4- बस वाहन पार्किंग :- मारूती नर्सिंग होम (ग्राम बासपानी )। 

5- पुलिस /प्रषासनिक वाहनों की पार्किंग :- षासकीय स्कूल बॉसपानी के सामने। 

 नोट :- कृपया जिले के सभी गणमान्य नागरिकों जो कार्यक्रम में सम्मिलित होने सभास्थल आ रहे है, वे कृपय सभा कार्यक्रम में पानी की बॉटल, पान, गुटखा, बीड़ी, सिगरेट, अपना किमती सामान, वस्तु या कोई बेग लेकर ना जाये।


 ---------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें