Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 13 नवंबर 2023

बैतूल ज़िला/ हादसा- बाइक आमने सामने भिड़ी, एक की मौत, एक घायल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल




 
बैतूल ज़िले के बैतूल से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 69 पर आज सोमवार दिनाक 13/11/2023 को  दो बाइक की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना पाढर पुलिस चौकी के पास हुई। मृतक का पीएम करवा दिया गया है। मृतक रिलायंस स्मार्ट बाजार का कर्मचारी था।
पुलिस प्राप्त जानकारी  अनुसार दिवेश बारसे उम्र। (24) निवासी पलस्या, जो बैतूल के रिलायंस स्मार्ट बाजार में काम करता था, वह अपना काम खत्म कर बाइक से से वापस अपने घर पलस्या जा रहा था। तभी पाढर चौकी के पास सामने से आ रही बाइक से युवक की बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें सामने से आ रहा बाइक चालक वीरू भलावी उम्र 18 निवासी ग्राम पिसाजोड़ी इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दिवेश बारसे कि इस दुर्घटना में मौत हो गई। जिसके बाद राहगीरों ने इसकी सूचना तत्काल डायल हंड्रेड को दी। मौके पर डायल हंड्रेड पहुंची और घायल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया और भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक के शव का सोमवार जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है । पुलिस घटना की जांच कर रही है।


 ---------------------------------------------------------------------------------------------- टूजीप्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें