Pages

सोमवार, 13 नवंबर 2023

आमला, ज़िला बैतूल- जुटे के दो डाउन में आग से लाखों का नुक़सान

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।आमला



बैतूल ज़िले आमला के उपनगरीय क्षेत्र बोडखी में बीती यानी की दिवाली २०२३ की रात दो जूते के गोदाम और एक अन्य दुकान में आग से लाखों रुपए का नुकसान हो गया। तीन दमकलों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका।यदि  आग ज़्यादा फैलती तो वह दूसरी दुकानों को भी अपनी चपेट में ले सकती थी, परन्तु समय रहते हुए उस पर काबू पा लिया गया है।

मामला आमला के बोडखी के मुख्य बाजार में सैकी बूट हाउस के नाम से संचालित जूते की दुकान का है  तथा पीछे ही उससे सटा हुआ दुकान का गोदाम भी है, सबसे इसी गोदाम में धुंआ उठता दिखने के बाद सड़क से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना दुकान मालिक प्रवजोत को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचने के बाद उन्होंने फायर ब्रिगेड को कॉल किया गया। एयर फोर्स और नगरपालिका की फायर ब्रिगेड ने मिलकर इस आग पर काबू पाया। इस आग से दो गोदाम और एक दुकान में आग और उसके धुंए से दुकान में रखा सारा माल जलकर खाक हो गया है।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें