Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 14 मई 2024

मुलताई में 1 घंटे हुई बारिश,गर्मी से मिली राहत

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।मुलताई


नगर में मंगलवार की दोपहर 1 घंटा तेज बारिश होने से नगरवासियों को गर्मी से राहत मिल पाई है । गौरतलब है कि बीते करीब 1 सप्ताह से मौसम में उतार चढाव चल रहा है। मई के इस महिने मौसम साफ रहने पर तेज धुप एवं गर्मी से लोगो हलाकान हो जाते है। तो वही कभी आसमान पर बादल छा जाने से तेज उमस लोग परेशान हो जाते है। वही कभी क्षेत्र में तेज हवाएं बारिश तो कभी आकाशीय बिजली गिरने की घटनाएं हो रही है। मौसम में लगातार हो रहे इस बदलाव से लोग परेशान है। नगर में मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। मंगलवार की सुबह से तेज धुप निकलने से लोग गर्मी से परेशान होकर पसीना पोछ रहे थे वही दोपहर करीब 2बजे मौसम में बदलाव आया और मोटे मोटे बूदों के साथ तेज हवाएं चलने लगी और तेज बारिश होने लगी।जो कि करीब 1 घंटे दोपहर 3 बजे तक होती रही। बारिश होने से लोगो को जहां गर्मी से निजात मिली वहीं दोपहर करीब साढे 3 बजे तेज धूप निकल गई । कुछ देर धूप रहने के बाद आसमान पर बादल छा जाने से बादलो और सुर्यदेव के बीच लुका छिपी का खेल चलते रहा ।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें