Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 12 मई 2024

मुलताई-पूजा करने गए लोगो पर मधुमक्खियों ने किया हमला,6 घायल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।मुलताई (ग्रामीण क्षेत्र)



मुलताई। थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरिया में मुलताई से रविवार को पूजा करने गए लोगो पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया,जिससे 6 लोग घायल हो गए ।बताया जाता है मुलताई निवासी प्रमोद पन्नालाल 48 साल,आकांशा पूरनलाल 12 साल, जोशना प्रमोद 49 साल,गौरव पूरनलाल 23 साल,अर्चना जगन्नाथ 25 साल, निलेश रमेश 37 साल मुलताई से सेमरिया रविवार को धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। पूजन के दौरान मधुमक्खियों के झुंड ने पूजा स्थल पर मौजूद लोगो पर हमला कर दिया । जिससे लोग घायल हो गए । घटना की जानकारी मिलने पर  मुलताई अस्पताल से दो एम्बुंलेस मौके पहुची और घायलो को नगर के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है जहॉं घायलो को प्राथमिक उपचार देकर उन्हे उनके घर भेज दिया गया है। गौरतलब है कि क्षेत्र में मधुमक्खियों के हमले की घटना लगातार हो रही है। कुछ माह पहले ग्राम करपा में एक अंत्येष्टि में गए लोगो पर भी मधु मक्खियों ने हमला कर दिया था। जिसमे एक युवक की मौत हो गई।तब से मधु मक्खियों के काटने से लोगो मे भय व्याप्त है।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें