Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 16 जून 2024

हादसों का रविवार-तीन घटना: बैतूल ज़िले की खबरें 16 जून 2024

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल,मुलताई


पहली घटना : व्यक्ति को साँप ने काटा मौत, साँप भी मरा हुआ मिला

बैतूल के पास बाजपुर में बोरदेही इलाके के मोर्खा नागदेव का रहने वाले मंगलू (30) की सर्प दंश से मौत हो गई खास बात यह है कि जिस सांप ने उसे काटा था। वह भी युवक के बिस्तर में मरा पड़ा मिला। युवक के शव को जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसका पीएम करवाया गया।शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक अनी बड़ी मां मीरा के घर शनिवार शाम मेहमान आया था। सांप प्रजाति में कॉमन करैत है जो इंडियन है।

दूसरी घटना : हादसे में घायल व्यक्ति की 8 दिन बाद मौत 


आठ दिन पहले एक सड़क हादसे में घायल होकर कोमा में चले गए खोखरा निवासी 35 वर्षीय प्रभु दयाल पिता फागू सलामे की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक का भोपाल हाईवे पर आमां गोहान जोड़ पर एक्सीडेंट हुआ था। जिसे पाढर हॉस्पिटल की एम्बुलेंस में अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। वह 8 जून याने की हादसे के दिन से ही कोमा में था।

तीसरी घटना आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला की मौत

मुलताई। थाना क्षेत्र के ग्राम डहुआ में रविवार की शाम आम के पेड के नीचे खडी महिला आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। जिसे परिजनो द्वारा नगर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। बताया जाता है ग्राम डहुआ निवासी नान्ही बाई पति गुलाबराव बारंगे 52 साल रविवार को अपने खेत में मक्का की बोनी कर रही थी।इस दौरान शाम साढे 4 बजे अचानक तेज बारिश होने लगी तो नान्ही बाई बारिश से बचने के लिए आम के पेड के नीचे खडी हो गई । इस दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिरने से नान्ही बाई बिजली चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गई । जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आस पास के पडोसी खेत में काम कर रहे लोगो द्वारा नान्ही बाई के परिजनों को जानकारी देने पर परिजन मौके पर पहुचें और उसे निजी वाहन से नगर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है।



 




 ---------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें