Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 13 जून 2024

मुलताई:आधे नगर में 5:30 घंटे बंद रही बिजली,परेशान हुए लोग

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।मुलताई


नगर में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का आगमन शुक्रवार को होना है। जिसके पहले  प्रशासनिक अमला जोरदार तैयारी में लगा हुआ है। वहीं बिजली विभाग द्वारा में गुरुवार को नगर के विवेकानंद वार्ड सहित नागपुर नाका एवं अन्य आसपास के वार्डों में बिजली केवल कन्वर्जन तथा मेंटेनेंस का कार्य किया गया। जिसके अंतर्गत नगर के प्रमुख मार्ग से क्रॉस होने वाले बिजली तारो की जगह केबल डाले गए। वहीं मेंटनेंस कार्य किया गया। जिसके चलते नगर में शुक्रवार सुबह 8 बजे से 1:30 बजे तक बिजली बंद रही। बिजली कम्पनी के जूनियर इंजीनियर अभिषेक पंद्रे ने बताया 7 नए पोल लगाकर  नगर के प्रमुख मार्गो से गुजरने वाले बिजली तारो को बदलकर केबल डाले गए एवं सड़क क्रॉसिंग कर रहे केवल को सुधारा गया है।जिससे बिजली व्यवस्था में उत्पन्न हो रही परेशानियां दूर होंगी। नगर में साढ़े 5 घंटे बिजली बंद रहने पर नगरवासियों का कहना है बिजली कंपनी द्वारा अघोषित रूप से बिजली बंद रखी गई है। बिजली कम्पनी द्वारा उपभोक्ताओं को कोई पूर्व सूचना नही दी थी। जिससे लोगो के मोबाइल रिचार्ज नही हो पाए एवं गर्मी में पंखे, कूलर बंद रहने से लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ा। वहीं  बिजली से चलने वाले उपकरण बंद रहने से आम जनता के काम समय पर पूर्ण नही हो पाए।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें