Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 28 जून 2024

बैतूल पुलिस ने झड़गा करने वालों का जूलूस निकाला

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल


बीते बुधवार को बैतूल में इटारसी रोड पर दो पक्षों के बीच हुए विवाद के साथ हाथापाई हुई थी। टिकारी क्षेत्र के कुछ युवक विक्की गोस्वामी से झगड़ा करने पहुंचे थे। इस दौरान मारपीट करने वाले युवक हथियार भी लहराते रहे। इससे विक्की को चोट भी आई। जिसकी उसने कोतवाली में शिकायत भी की थी। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने युवक निखिल और उसके तीन अन्य साथियों को आर्म्स एक्ट और शांति भंग करने की धाराओं में गिरफ्तार कर कोर्ट और एसडीएम न्यायालय में पेश किया गया।जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफतार में लेकर बाकायदा जुलूस भी निकाला। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है की वाहन खराब होने के कारण आरोपियों को पैदल कोर्ट तक ले जाना पड़ा।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें