Pages

मंगलवार, 26 सितंबर 2017

BEST SWACHH SELFIE कांटेस्ट में हिस्सा ले , और जीते स्वछता पुरुस्कार

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| राजेंद्र भार्गव ,
 सरकार आपके लिए लायी है BEST SWACHH SELFIE कांटेस्ट जिसके अंतर्गत आप भी अपने घर, प्रतिष्ठान को स्वच्छ कर और सजाकर उसके साथ सेल्फी ले और अपलोड कर दे  mp.mygov.in  की साइट पर | यदि आपकी सेल्फी सिलेक्ट होती है तो आपको  मिल सकता है इनाम आईये विस्तार से जानते है इसे - 




स्वच्छ भारत मिशन की तीसरी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में स्वच्छता गतिविधियों को अधिक विस्तार देते हुए पूरे मध्य प्रदेश में “स्वच्छता ही सेवा है”, विचार के अंतर्गत 15 सितंबर 2017 से 2 अक्टूबर 2017 तक नागरिक सहभागिता के माध्यम से स्वच्छ पड़ोस और स्वच्छ नगर का सपना साकार करना है।
संचालनालय, नगरीय प्रशासन एवं विकास, मध्य प्रदेश प्रत्येक दिन होने वाली गतिविधि के अनुसार बेस्ट सेल्फी कांटेस्ट का आयोजन करने जा रहा है। सभी नागरिक, वॉलेंटियर्स आदि इस स्पर्धा में भाग ले सकते हैं और निर्देशानुसार अपने मोबाइल फोन से सेल्फी क्लिक कर पोर्टल mp.mygov.in पर अपलोड कर सकते हैं। बेस्ट सेल्फी कांटेस्ट के लिए ध्यान रखने योग्य बातें:
•आपके द्वारा क्लिक की गयी सेल्फी में दिनांक व समय चित्र में ही अंकित होना चाहिए अन्यथा प्रविष्टि निरस्त कर दी जाएगी।
•हर दिन के लिए निर्दिष्ट कार्यक्रम के अनुसार एक प्रतिभागी एक दिन में एक ही प्रविष्टि भेज सकता है। एक से अधिक प्रविष्टियां होने की स्थिति में उस प्रतिभागी की उस दिन की पहली प्रविष्टि ही मान्य होगी।
•बेस्ट सेल्फी कांटेस्ट में प्राप्त होने वाली चुनिंदा श्रेष्ठ प्रविष्टियों को विभाग द्वारा पुरस्कार, प्रमाण पत्र प्रदान किये जाएंगे तथा चयनित प्रविष्टियों को विभाग के प्रकाशनों में प्रकाशित किया जाएगा।






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें