Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 3 सितंबर 2017

क्या वाकई हो पायेगी छोटे तालाब के पास बस खड़ी करने वालों पर कार्रवाई

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

छोटे तालाब के पास बस खड़ी करने वालों पर होगी कार्रवाई



मुलताई| बस संचालकों ने छोटे तालाब के पास खाली जगह को बस खड़ी करने का स्थान बना लिया है। तालाब के पास मार्ग पर बसें और ट्रक खड़े रहने से आवाजाही में परेशानी होती है। शनिवार को भी इस स्थान पर बसें और ट्रक खड़े थे। लोगों ने इस संबंध में एसडीएम और पुलिस से शिकायत की। पुलिस तालाब के पास बस खड़े करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए अभियान चलाएगी। छोटे तालाब के पास बड़े वाहनों को खड़ा कर सुधारने का काम किया जाता है। बसों और ट्रकों को तालाब के पानी से धोया भी जाता है। पूर्व में पुलिस ने छोटे तालाब के पास खड़े वाहनों पर जुर्माने की कार्रवाई की थी। इसके बाद अब दोबारा वाहन खड़े होने लगे हैं। टीआई सुनील लाटा ने बताया तालाब के पास और बीच सड़क पर बस, ट्रक खड़े करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
गौरतलब है कि ऐसी कार्यवाही न जाने कितने बार प्रशासन कर चुका है पर मामला जस की तस बना हुआ है और ऐसे में जनता ने यह भी मन लिया है कि अब यह जगह इन्ही लोगों के लिए आरक्षित है , शायद इस बार प्रशासन थोड़ा कठोर कदम उठा ले और ये गुन्दगिर्दी रोक कर दिखाये। संवैधानिक दृष्टि से ऐसा करना अपराध है क्योंकि इससे जंहा एक और आवागमन बाधित होता है वंही दूसरी और जल प्रदूषित भी ये वहां वाहन धोकर करते है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें