Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 14 सितंबर 2017

चुनाव आरहे साहब जरा हमारी भी सुनलो, पुरानी समस्या यूँही बनी हुई है

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

मुलताई| ग्राम परमंडल के ग्रामीणों ने मंगलवार को भोपाल पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से भेंट की। विधायक चंद्रशेखर देशमुख के साथ पहुंचे ग्रामीणों ने सीएम को गांव में की गई घोषणा याद दिलाई। सीएम से मिलने पहुंचे धंधू गढ़ेकर, जितेंद्र गढ़ेकर, गुड्डू बनखेड़े, सायबू डढोरे आदि ने बताया परमंडल निवासी शहीद मनोज चौरे को श्रद्धांजलि देने एक साल पहले मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान गांव आए थे। सीएम ने गांव के मोक्षधाम में डेम निर्माण हायर सेकंडरी स्कूल का नाम शहीद के नाम पर करने, प्राथमिक स्कूल भवन का निर्माण, पेयजल टंकी, पाइप लाइन विस्तार सहित अन्य कार्यों की घोषणा की थी। घोषणा पर अब तक अमल नहीं हुआ है। ग्रामीणों ने सीएम से घोषणाओं को जल्द पूरा करने की मांग की। विधायक ने बताया सीएम ने ग्रामीणों की समस्या सुनने के बाद घोषणाओं को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया। 

मुलताई। परमंडल के ग्रामीण सीएम से मिलने पहुंचे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें