Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 5 अक्तूबर 2017

स्वच्छता पखवाड़े के बाद भी पवित्र नगरी के पवित्र सरोवर के आवक मार्ग खतरे में

ग्रामीण मीडिया सेण्टर  (राजेंद्र भार्गव)

  


  • ताप्ती सरोवस से मात्र २० कदम की दूरी पर 
  • नगरपालिका अध्यक्ष हेमत शर्मा को निवास से 20 कदम की दूरी
  •  मुलताई के पूर्व विधायक डा.सुनीलम के मुलताई निवास के सामने
 माँ ताप्ती सरोवर के नाले में गंदगी ही गंदगी  है।  पानी में  काई के कारण रंग हरा और बदबूदार होगा है। भेलपूरी और चाट की दुकानों का डस्टबीन बन गया है\राजलक्ष्मी टाकीज के आजुबाजु का पूरा बदबूदार गटर का पानी आता है। हालत देख कर  ताप्ती सरोवर के पवित्र जल का आचमन करने का मन नहीं करता है। इसके  अलावा हर दिन  कोई न कोई नवनिर्मित भवन इस आवक मार्ग पर स्थाई अतिक्रमण करते है कोई रोकने वाला नहीं है हाल में ही बैंक आफ महारा ष्ट्र के सामने PWD की पटरी और नाले पर अतिक्रमण हो रहा है फोटो में देखे। पूजा पाठ के साथ इस ओर  भी शासन और प्रशासन ध्यान दे। समाचार पूर्वा ग्रहो से ग्रसित समाचार नहीं है कल की फोटो समाचार को प्रमाणित करती है।  मुलताई के मित्र देख सकते है , इस पुनीत काम को आगे बढ़ाये और बताए की मेरे अलावा और कौन दोषी है सुझाव दे की  स्थाई सुधार के लिये क्या करे। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें