Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 13 दिसंबर 2017

चोर समझकर मानसिक विक्षिप्त को किया पुलिस के हवाले

ग्रामीण मीडिया सेण्टर। चौथिया मुलताई



 मुलताई और आसपास के क्षेत्रों में चोरी की घटनाएं इतनी बढ़ गई है की लोगो को अब हर कोई अनजान व्यक्ति चोर नज़र आरहा है और ऐसा होना भी जायज़ है ।ग्राम चौथिया में भी कुछ ऐसा ही हुआ क ग्रामीणों ने चोरों की दहशत में एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया ।मंगलवार शाम रात्रि करीब 8:00 बजे ग्रामीणों ने एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति को ग्राम में घूमते देखा, ग्रामीणों को लगा कि यह कोई चोर है और ग्रामीणों ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को वहां बुला लिया पुलिस भी उस व्यक्ति को जांच पड़ताल के लिए गाड़ी में बैठा कर थाने ले आई। जब थाने में उस व्यक्ति से  पूछताछ की गई और उस संबंध में जांच पड़ताल हुई तो पता चला यह व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त है और महाराष्ट्र का रहने वाला है ,रास्ता भटकने के कारण वह मध्य-प्रदेश आ गया और चौथिया ग्राम पहुंच गया। पुलिस को जब सारा घटनाक्रम समझ में आया तो पुलिस ने उसे जाने दिया।

1 टिप्पणी:

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें