Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 2 जनवरी 2018

मामा ने नाबालिग भांजी के साथ किया दुष्कर्म, दो के खिलाफ केस दर

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|आमला 

आरोपी युवक ने स्कूल के बरामदे में भी की ज्यादती, भोपाल भी ले गया था



तिरमहू गांव की नाबालिग के साथ जंबाड़ा के युवक (रिश्तेके मामा) के द्वारा ज्यादती करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक के चंगुल से माता-पिता ने नाबालिग को छुड़ाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मामले में पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ ज्यादती और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। घटना 10 दिसंबर की है। नाबालिग ने पुलिस को बताया आरोपी जंबाड़ा निवासी कमलेश देशमुख उसका रिश्ते में मामा लगता है। वह भागवत कथा सुनने परिजनों के साथ जंबाडा गांव गई थी। रात अपने मामा के घर रुकी। मामा ने खेत में ज्यादती की। इसके बाद एक बार स्कूल के बरामदे में ले जाकर ज्यादती की। इसके बाद अपने दोस्त राजेंद्र की मदद से भोपाल ले गया और वहां अपनी बहन के साथ होस्टल में नाबालिग को रखा। नाबालिग ने इसे बाद में आरोपी की बहन के फोन से काल कर घटना बताई। परिजनों ने किसी तरह आरोपी के चंगुल से उसे छुड़ाया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

इनका कहना 
मामला दर्ज कर पूछताछ कर रहे हैं ^
किशोरी की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में लिया है। मामले में पूछताछ की जा रही है। 
-एसके यादव,टीआई



www.graminmedia.com

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें