Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 20 जनवरी 2018

कढ़ाई में गिरा युवक झुलसा, गंभीर

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| www.graminmedia.com

ब्लॉक के नगरकोट में गुड़घाने पर  गुड़ बनाते समय किसान कढ़ाई में  गिर गया। कढ़ाई में गुड़ पक रहा  था जिससे किसान गंभीर रूप से  झुलस गया। गर्म गुड़ की चपेट में  आने से किसान की हालत गंभीर  बनी है।  किसान दिनेश कवड़े (35)  सुबह अपने बड़े भाई भिक्कू कवड़े  के खेत के घाने पर गुड़ बनाने गया  था। दिनेश कढ़ाई के पास खड़े  होकर गुड़ बना रहा था। इस दौरान  संतुलन बिगड़ने से कढ़ाई में गिर  गया। कढ़ाई में गुड़ पक रहा था।  पकते गर्म गुड़ की चपेट में आने से  वह बुरी तरह से झुलस गया। घाने  पर मौजूद किसानों और मजदूरों  ने उसे कढ़ाई से बाहर निकाला  और 108 एंबुलेंस को सूचना  दी। सूचना पर एंबुलेंस मौके पर  पहुंची और दिनेश को उपचार के  लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया।  दिनेश के हाथ, पैर और सीना  झुलस गया। प्राथमिक उपचार के  बाद हालत गंभीर होने से जिला  अस्पताल रैफर किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें