Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 2 फ़रवरी 2018

उत्कृष्ट के छात्र ने फांसी लगाकर की हत्या

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| www.graminmedia.com

बहन और जीजा गए थे भोपाल, भाई ने फांसी लगाकर की आत्महत्य




हमलापुर क्षेत्र में 12वीं में पढ़ने वाले एक छात्र ने बंद कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह घटना का खुलासा हुआ। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छात्र के शव को फंदे पर उतारकर पोस्टमार्टम करवाया। छात्र ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है, उसके आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नगरपालिका की ऑडिटर पूनम साहू पति अमित और भाई नवीन उर्फ नारायण साहू के साथ हमलापुर में दिलीप पंडोले के मकान में तीन साल से किराए से रहती थी। पूनम का नायब तहसीलदार के पद पर चयन हुआ है। इस कारण वह पति अमित के साथ बुधवार को भोपाल गई थी। घर में नवीन अकेला था। गुरुवार सुबह जब घर में काम करने वाली बाई आई तो उसने दरवाजा अंदर से बंद देखा। उसने आवाज लगाई, बहुत देर तक आवाज लगाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो आस-पड़ोस के लोगों को इसकी सूचना दी। पड़ोसियों ने किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो नवीन साड़ी के फंदे पर लटका हुआ था। सूचना पर गंज चौकी के एसआई केएस यादव एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। टीआई संतोष पंद्रे ने बताया घर से सुसाइड नोट नहीं मिला। परिजनों के बयान के बाद भी उसके आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा होगा। 

टॉपर  था छात्र, कम करता था बात 

मकान मालिक दिलीप पंडोलेनेबताया मृतक नवीन उत्कृष्ट स्कूल में12वीं में पढ़ता था। उसनेदसवीं मेंटाप किया था। नवीन पढ़ाई मेंअच्छा था। आस- पास के लोगों सेवह कम बात करता था और बात भी केवल पढ़ाई की ही करता था। स्कूल सेआनेकेबाद वह घर पर ही रहता था। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें