Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 12 मार्च 2018

केंद्रीय विद्यालय को लेकर हुआ चक्का जाम, एसडीओपी को सौंपा ज्ञापन

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| भैंसदेही  


मुख्यालय पर केंद्रीय विद्यालय प्रारंभ कराने के लिए प्रयासरत महकावती युवा समिति ने आज यहां पूर्व घोषित चक्का जाम आंदोलन किया । पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार नगर के शीतला माता चौक पर आंदोलनकारी युवाओं ने सभी रास्ते बंद कर दिए जिससे नगर में आने वाले वाहनों को नगर के बाहर ही रोका गया । खासकर इस आंदोलन के चलते यात्रियों को खासी परेशानी हुई और यात्रियों को लगभग 2 किलोमीटर पैदल चलकर नगर मैं पहुंचना पड़ा । वही अन्यत्र जाने वाले यात्रियों को पैदल चलकर बसो तक पहुंचना पड़ा ।


इस आंदोलन के चलते नगर से अन्यथा ड्यूटी पर जाने वाले कर्मचारी भी समय पर अपनी ड्यूटी पर नहीं पहुंच पाए समिति के लगभग 1 सैकड़ा से अधिक कार्यकर्ताओं ने आंदोलन स्थल पर जमकर नारेबाजी करते हुए इसी सत्र से केंद्रीय विद्यालय प्रारंभ करने की मांग की । प्रशासन की इस दौरान पुलिस व्यवस्था चुस्त रही एवं पूरी प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से चली । आंदोलनरत  युवाओं ने यहां पहुंचे एसडीओपी प्रेम सिंह ठाकुर को ज्ञापन सौंपा ।

ज्ञापन में बताया गया कि बीते 4 वर्षों से प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों के द्वारा केंद्रीय विद्यालय को लेकर केवल सपने दिखाए जा रहे हैं किंतु इसे प्रारंभ करने के लिए कोई कार्यवाही नहीं की गई । जिसके फलस्वरुप इस आदिवासी अंचल को इस सुविधा का लाभ नहीं मिल पाया है । समिति के द्वारा किए गए इस आंदोलन में नागरिकों का भी सहयोग रहा । ज्ञापन सौंपने के पश्चात समिति के द्वारा चक्का जाम आंदोलन समाप्त किया गया जिसके बाद वाहनों की आवाजाही नगर में शुरू हो पाई ।
www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें