Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 29 अप्रैल 2018

अज्ञात कार की टक्कर से तीन मोटर सायकल सवार घायल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 




मुलताई।। रवि पाटिल ।।


नगर से होकर खेड़ली बाजार की ओर जाने वाले मार्ग पर चोटी के कार्यक्रम में ग्राम बोरगांव से मोटर सायकल पर सवार होकर आ रहे तीन युवक घायल हो गए। घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार हनी पाटनकर 23 वर्ष निवासी रामनगर बैतूल, राजा पिता पारसनाथ खातरकर 22 वर्ष निवासी धाबला एवं पंजू भुमरकर 40 वर्ष निवासी दमुआ मोटर सायकल से आ रहे थे। बरई की टर्निंग के पास अज्ञात कार ने उनकी मोटर सायकल को टक्कर मार दी। जिससे हनी बेहोश हो गया, वहीं पंजू का दाहिना पैर टूट गया, साथ बैठा राजा खातरकर भी जख्मी हो गया। 

दुर्घटना की सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस पर तैनात ईएमटी प्रह्लाद साहू ने बताया कि शाम 5:15 बजे दुर्घटना की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पायलेट संतोष जौंजारे को साथ लेकर घटना स्थल पहुंचे जहां से तीनेां घायलों को एम्बुलेंस में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहा उन्हे प्राथमिक उपचार कर गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में पदस्थ डाक्टर प्रशांत सेन द्वारा जिला चिकित्सालय रेफर किया गया।

www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें