Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 15 मई 2018

अचानक चलकर दीवार में घुसा ट्रक, नीचे बैठी आंगनबाड़ी सहायिका समेत दो की मौत

ग्रामीण मीडिया सेण्टर 



शोभापुर की घटना: नल आने के इंतजार में ट्रक की छांव में बैठी थीं महिलाएं 
15 दिनों से 1 ही स्थान पर खड़ा था ट्रक, आंगनबाड़ी के लिए पानी भरने आई थी सहायिका 


शोभापुर की टट्टा कॉलोनी में नल के आने का इंतजार करने महिलाएं ट्रक के नीचे छांव में बैठ गईं। इस बीच ट्रक अचानक चल पड़ा और नीचे बैठी आंगनबाड़ी सहायता समेत दो महिलाएं टायर में कुचल गई। घटना के बाद लोगों ने एक महिला को टायरों के नीचे से उठाकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। जबकि एक का सिर पूरी तरह कुचल गया था। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया। 
शोभापुर कॉलोनी के वार्ड 30 में दोपहर 2 बजे महिलाएं नल आने का इंतजार कर रहीं थी। नल के पास 1 ट्रक खड़ा था। धूप तेज होने के कारण महिलाएं ट्रक के नीचे छांव में बैठ गईं। इस दौरान कुछ युवक ट्रक में चढ़े और इसे प्रेशर के लिए तैयार कर रहे थे। ट्रक अचानक चालू हा़े गया और चलने लगा। नीचे बैठी सुप्रिया पत्नी गोपाल राय (32) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। टायर में उसका सिर कुचल गया। आंगनबाड़ी सहायिका प्रेमलता पत्नी बलवंत पांसे (36) को खींचकर बाहर निकाला। उसे अस्पताल पहुंचाया यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतिका सुप्रिया के दो बच्चे हैं वहीं प्रेमलता की दो बेटियां और एक बेटा है। सोमवार को वह आंगनबाड़ी के बच्चों के लिए ही पानी लेने आई थी। 
मृतिका सुप्रिया 
मृतिका प्रेमलता 
सारनी। टट्‌टा कॉलोनी में ट्रक दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। 
ट्रक चलने लगा तो हम भागे और बचाई जान नल से पानी भरने के लिए हम सब यहां बैठे हुए थे। कुछ लोग पानी भर रहे थे कुछ इंतजार कर रहे थे। चूंकि ट्रक कई दिनों से खड़ा था इसलिए चल पड़ेगा इसका कोई अंदेशा नहीं था। ट्रक की छांव में बैठे ही थे कि गौतम और रंजीत ट्रक के अंदर चढ़े। ट्रक चालू हुआ तो लगा हिल रहा है। मैं और राजकुमारी धुर्वे दौड़कर बाहर निकल गईं। लेकिन प्रेमलता और सुप्रिया यहां फंस गए। ट्रक रुका तो तुरंत प्रेमलता को बाहर निकाला। उसमें जान बाकी थी। कालीमाई से आए लालू भैया ने उन्हें स्कार्पियों से अस्पताल ले गए। घटना अचानक कैसे हो गई पता ही नहीं चला। 
पार्वती बिसंद्रे, घटना की प्रत्यक्षदर्शी 


ट्रक जब्त कर लिया है घटना के बाद ट्रक जब्त कर लिया है। लोगों के बयान लिए जा रहे हैं। घटना में ट्रक चला कैसे इसकी जानकारी हासिल की जा रही है। चलाने वालों का पता किया जा रहा है। इसकी बाद केस दर्ज होगा। फिलहाल शवों का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया है। गोविंद सिंह राजपूत, चौकी प्रभारी, पाथाखेड़ा 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें