Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 3 मई 2018

बैतूल, कुत्तो ने खा ली नई नवेली दुल्हन की लाश, ससुराल से आई थी मायके

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|आठनेर


बैतूल में एक नई नवेली दुल्हन की कुत्तो से नोची हुई लाश मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सिर्फ चार दिन की इस  दुल्हन की मौत पहेली बन गयी है। लाश इतनी क्षत विक्षत हो गयी है कि उसका बैतूल में पोस्टमार्टम नही हो पाया है लाश को मेडिकोलिग़ल जांच के लिए भोपाल भेजा गया है।
जिले के आठनेर थाना इलाके में शादी के 5 दिन बाद घर से लापता हुई नव विवाहिता अनिता का शव गांव के ही स्कूल के पीछे सुनसान जगह पर प$डा मिला था।दो दिन पुराना शव होने के कारण पुलिस उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाई लेकिन शव की हालत बेहद खराब हो जाने के कारण चिकित्सकों ने उसे मेडीकोलीगल संस्थान भोपाल भेज दिया है।इस मामले में। परिजनों ने भी पुलिस को हत्या की आशंका जताई है जिसके आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।
दरअसल। आठनेर थाना क्षेत्र के ग्राम पचमऊ निवासी शोभाराम की 22 वर्षीय पुत्री अनीता की शादी 24 अप्रैल को  ही पास के गांव खैरी में हुई थी। शादी के बाद मृतिका 25 अप्रैल को अपने पति के साथ मायके वापस आई थी। इसके बाद से वह मायके में ही रह रही थी और अचानक 29 अप्रैल की रात  वह घर से गायब हो गई। परिजनों ने उसकी ससुराल समेत अपने रिश्तेदारों के घर तलाश की लेकिन अनीता का कहीं भी पता नहीं चल पाया। कल 2 मई की शाम मवेशी चराने वाले लोगों को स्कूल के पीछे सुनसान इलाके में एक लाश प$डी दिखाई दी जिसे जानवरो ने नोंच लिया था। लाश का एक हाथ,पैर और चेहरा खराब हो चुका था। जिसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई। पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे जिसके बाद शव की शिनाख्त घर से लापता अनीता के रूप में  की गई। आज शव को बैतूल लाया गया जहां उसके खराब हो जाने के चलते उसका परीक्षण नही हो सका ।शव को मेडिकोलीगल जांच के लिए भोपाल भेजा जा रहा है। इस वारदात से परिजन सदमे में है।और वे समझ नही पा रहे है।कि आखिर नई नवेली दुल्हन अनिता के साथ हुआ क्या है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुल्हन के पिता सुखराम ने बताया कि लाश को कुत्ते नोंच चुके थे।वह घर से कैसे निकली कुछ नही पता।वह शौच के लिए भी रात में नही गयी थी।क्योकि वह शौच जाती तो उसके पास डिब्बा होता लेकिन वह भी नही था। आठनेर टीआई सिद्घार्थ प्रियदर्शन ने बताया कि मायके से लापता अनीता  का शव स्कूल के पीछे सुनसान जगह पर मिला है। शव बुरी तरह खराब हो चुका है और उसे जिला अस्पताल के चिकित्सकों के निर्देश पर मेडीकोलीगल संस्थान भोपाल जांच के लिए भेजा गया है। जांच के बाद ही मृतिका की मौत के बारे में कुछ कहा जा सकता है। नवविवाहिता से जुडा मामला होने के कारण तहसीलदार सहित अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई और बयान दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। शव की स्थिति देखकर पुलिस ने हत्या की आशंका भी जताई है और इसी आधार पर कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की जा रही है।
विधायक और कलेक्टर ने की मदद
जिला अस्पताल में जब शव की स्थिति बेहद खराब होने पर चिकित्सकों ने उसे मेडीकोलीगल संस्थान भोपाल भेजने का परामर्श दिया तो परिजन हैरान परेशान हो गए। इस बात की खबर मिलने पर विधायक हेमंत खंडेलवाल और कलेक्टर ने परिजनों को पूरी मदद का भरोसा दिलाया और 8 हजार रुपए की नकद राशि भी अन्य खर्चों के लिए प्रदान की


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें