Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 20 जून 2018

गोसेवकों ने कहा- साहब टूट रहा धैर्य प्रतिबंध के बाद भी बिक रहे मवेशी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|  मुलताई 


साहब, क्षेत्र के बिरुल बाजार, प्रभातपट्टन और दुनावा में लगने वाले पशु बाजार को डेढ़ साल पहले कलेक्टर के आदेश से बंद कर दिया था। कुछ महीनों तक बाजार में मवेशियों की खरीदी-बिक्री पूरी तरह से बंद रही। अब दोबारा इन बाजारों में मवेशियों की बिक्री शुरू हो गई है। 

दलालों के माध्यम से पशुओं को खरीदकर महाराष्ट्र के कत्ल खाने भेजा जा रहा है। कई बार अवैध रूप से संचालित हो रहे पशु बाजार के संबंध में शिकायत की जा चुकी है। इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। जिससे हम गो सेवकों का धैर्य अब टूटते जा रहा है। यह बात मंगलवार को गो क्रांति दल, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने एसडीएम राजेश शाह को ज्ञापन देते हुए कही। भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मनीष माथनकर के साथ पहुंचे मनीष शर्मा, राजू चोपड़े, गणेश साहू, दिनेश कालभोर, महेंद्र साहू, गगन साहू, सचिन विश्वकर्मा आदि ने कहा बिरुल बाजार, प्रभातपट्टन और दुनावा के पशु बाजार के माध्यम से गोवंश को कत्लखाने भेजा जा रहा है। 
बिरूल व दुनावा में संचालित पशु बाजार बंद करने एसडीएम को ज्ञापन देते गोसेवक। 

| www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें