Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 9 जुलाई 2018

हाथ-पैर में बांधी रस्सी और जानवरों को बांधने वाले खूंटे से बांधकर बरसाई लाठियां, अस्पताल लाते समय रास्ते में हुई युवक की मौत

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 


 
- शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सिलपटी में अवैध संबंधो के संदेह में हुई पिटाई
-1 घण्टे में भी 4 किलोमीटर नही पहुंची पुलिस, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप
 
 
बैतूल। 
 शाहपुर थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम सिलपटी में एक युवक के हाथ-पैर बांधकर लाठियों से बेरहमी के साथ मारपीट कर दी गई। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तो$ड दिया। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। शाहपुर पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर 3 आरोपितों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। 
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सिलपटी में रहने वाले 27 वर्षीय दीपक पिता अशोक कहार को रविवार की सुबह करीब 11 बजे गांव के ही तीन भाईयों सुभाष पिता मंगू उइके, सचिन पिता मंगू उइके और सहपाल उइके ने अपने घर के पास मवेशियों को बांधने वाले खंूटे से बांधा और उसके हाथ एवं पैर भी बांधकर लाठियों से पिटाई कर दी। दीपक के साथ मारपीट की जानकारी मिलते ही उसके भाई गोलू कहार ने डायल 100 और शाहपुर थाने में घटना की सूचना देकर मदद मांगी लेकिन आधा घंटे तक जब पुलिस नही पहुंची तो गोलू मौके पर पहुंचा लेकिन आरोपित उसे कुल्हाडी लेकर मारने के लिए दौडे तो वह जान बचाकर भागा। दोपहर 12.30 बजे डायल 100 के पहुंचने पर गंभीर रूप से घायल और बेहोश अवस्था में दीपक को शाहपुर अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।बीच रास्ते में ही दीपक की मौत हो गई।
 
अवैध संबंधों का था संदेह 
 
मृतक दीपक के भाई गोलू ने बताया कि आरोपितों के द्वारा अवैध संबंधों का संदेह किया जाता था। करीब 1 माह पहले मृतक के द्वारा सुभाष की पत्नी को मायके पहुंचाया गया था तब से ही उस पर संदेह किया जा रहा था। एक पखवा$डे पहले भी मृतक दीपक की किराना दुकान में आग लगा दी गई थी और आरोपितों ने मारपीट भी की थी। इसकी रिपोर्ट भी शाहपुर थाने में की गई थी लेकिन पुलिस ने समझौता करा दिया था। परिजनों ने बताया कि रविवार को भी जब दीपक के साथ मारपीट की जा रही थी तब सरपंच, ग्राम कोटवार ने भी आरोपितों को समझाया लेकिन वे नहीं माने। 
 
 4 किमी दूर नहीं पहुंची पुलिस
शाहपुर थाने से ग्राम सिलपटी की दूरी महज 4 किलोमीटर है लेकिन सूचना देने के बाद भी न तो डायल 100 मौके पर पहुंच पाई और न ही शाहपुर थाना पुलिस ने कोई जहमत उठाई। मृतक के भाई गोलू ने आरोप लगाया कि पुलिस यदि सूचना मिलने के बाद तत्परता से कार्रवाई करती तो उसके भाई की जान बच सकती थी।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें