Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 3 अप्रैल 2019

मुलताई में फिर पड़ा छापा, व्यापारी और ट्रांसपोर्टर सकते में, सबसे पहले ग्रामीण मीडिया

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 

मुलताई  दिनांक 3 अप्रैल 2019 को वाणिज्य विभाग बैतूल के अधिकारी युवराज पाटीदार के मार्गदर्शन  में जीएसटी एक्ट 68 के अंतर्गत गाडी चैकिंग में नागपुर जनता ग्रेरिज से एक ट्रक क्रमांक MP 09 HF 6782 की जांच मुलताई सीएमओ बंगले के पास कि, जिसमे बिना बिल और बिल्टी का अलग-अलग व्यापारिओं का चिल्ल्रर दुकानों का सामान लदा था।  अधिकारी ने ग्रामीण मीडिया को जानकारी में बताया की शासनस्तर से आदेश है के तहत ये छापामार कार्यवाही होती है। उनके द्धारा दस्तावेजों की जाँच में पाया की बड़ी मात्रा में बिना बिल का माल है। पैनाल्टी लगा करके माल दिया जाएगा। मुलताई मध्य्प्रदेश की सीमा पर है। टैक्स प्रणाली की पेचीदा लिखा पड़ी के कारण अधिकाँश व्यापारी खास करके छोटे नागपुर से माल लाते है।  
ग्रामीण मीडिया इस छापामार कार्यवाही का स्वागत करता है।  वही सरकार से भी मांग करता है कि,  अपनी Tex  प्रणाली का सरलीकरण करे आम व्यापारी इस की बार बार लिखा पड़ी और हिसाब-किताब की बारिकीओ से परेशान हो करके कच्चे में माल लाता है। सरल करे और आम आदमी को स्वाभिमान से जीने और रोजीरोटी कमाने दे। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें