Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 3 जून 2019

ट्राली में लदे थे लोग, ट्रॉली पलटी 33 घायल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई

प्रभातपट्टन ब्लॉक के ग्राम सोमगढ़ के पास घाट में रविवार रात को चालक के नियंत्रण खो देने से ग्रामीणों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। दुर्घटना में ट्राली में सवार 33 ग्रामीण घायल हो गए। जिसमें से 6 ग्रामीणों की हालत ग्रभीर है। ग्रामीण चोटी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर अपने ग्राम बिछवा खरसाली लौट रहे थे। उसी दौरान दुर्घटना हुई।
ग्राम बिछवा खरसाली निवासी सुरेसिंह मरकाम ने बताया ग्राम के जीतू कवड़े के यहां चोटी का कार्यक्रम था। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिछवा से बड़ी संया में ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर ग्राम सोमगढ़ गए थे। चोटी कार्यक्रम संपन्न होने के बाद वापस गांव लौट रहे थे। रात 11 बजे के दरमियान ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सोमगढ़ घाटी में ट्राली पलटा दी। ट्राली पलटने से ट्राली में सवार सभी ग्रामीण फिंका गए। दुर्घटना में घायल हुए ग्रामीणों में श्यामलाल, बुज्गा, मुन्नी, प्रवीण, अभिषेक, सुनीता, बाबूराव, रामरती, प्रदीप, रामप्रसाद, रंचु, इंद्रा बाई, किसनी बाई, रामयारी बाई, अजय, कलावंती, बलवंत, सेवंती बाई, मुन्ना, चतुर, पंजू, सुनीता, पंतू, इमरती बाई, कू, लीलावती बाई, जिवया, अनुसया बाई, जिवतू सहित अन्य का समावेश है। घायलों को प्रभातपट्टन के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद सुनीता बचले,बाबा बचले, श्यामलाल उइके,मुन्नी टेकाम,इंद्रा कवड़े,रंछु कवड़े सेवंती भलावी,जिवया भलावी और किसनी कवड़े को सिर और हाथ पैर में चोट आने के कारण जिला अस्पताल रैफर किया गया। पुलिस ने सुरेसिंह मरकाम की रिपोर्ट पर बिना पंजीयन नंबर के ट्रैक्टर-ट्राली के चालक गुरूप्रसाद उइके के खिलाफ केस दर्ज किया है।


 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें