Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 21 अगस्त 2019

दो दिन से लापता पांढरी के ग्रामीण का शव डेम में मिला

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।         

मुलताई| ग्राम पांढरी निवासी ग्रामीण दो दिनों से लापता था। मंगलवार सुबह ग्रामीण का शव घाटबिरोली के डेम में मिला। फकीरया गायकी (40) 18 अगस्त को शाम में घर से ग्राम घाटबिरोली जाने का कहकर निकला था। इसके बाद घर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने फकीरया की घाटबिरोली सहित आसपास गांवों में तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। मंगलवार सुबह 11 बजे ग्रामीणों को डेम के पानी में शव दिखाई दिया। सूचना पर फकीरया बाई की पत्नी वंदना भी शव देखने पहुंची। वंदना ने शव की शिनाख्त पति फकीरया के रूप में की। डेम में शव मिलने की सूचना पर दुनावा चौकी प्रभारी एसआई मोहित दुबे और सैनिक हजारी रघुवंशी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से डेम में से शव का बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मर्ग कायम कर फकीरया की मौत किन परिस्थितियों में हुई इसकी जांच में जुट है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें