Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 3 अक्तूबर 2020

बैतूल/देहव्यपार से जुड़ी ज़ोया को पुलिस ने सूरत से किया गिरफ्तार,आरोपिया ने किया इनकार,पुलिस का दावा यही

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।

देहव्यपार से जुड़ी ज़ोया को पुलिस ने सूरत से किया गिरफ्तार,आरोपिया ने किया इनकार,पुलिस का दावा यही है मुख्य सूत्रधार



बैतूल। बैतूल में लंबे समय से चर्चाओं में चल रहा चक्कारोड कांड में आज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस का दावा है कि ज़ोया ही चक्कारोड कांड की मुख्य सूत्रधार है जबकि आरोपी बनाई गई ज़ोया ने इस मामले से प्रेस के सामने इनकार कर दिया है जिससे पुलिस कार्यवाही संदेहपूर्ण लग रही है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय जोया उर्फ़ अलीना खान ने चक्कारोड रोड़ कांड पीड़िता को मात्र 6 हजार रुपए में शीतल पंडाग्रे और किरण पंडाग्रे को बैतूल लाकर बेचा था। सायबर सेल और मुखबिर की सूचना पर गुजरात के सूरत शहर में अमझरा इलाक़े से जोया खान को गिरफ्तार किया है। जोया का बैतूल कनेक्शन में पुलिस ने बताया कि जोया खान की मुलाकात किरण और शीतल से एक वर्ष पहले अजमेर दरगाह पर हुई थी वंही से इनकी जान पहचान शुरू हुई। तभी से दोनों आरोपियों का आपस में सम्पर्क होता रहा और 5 महीने पहले जोया ने पीड़िता को बैतूल लाकर किरण और शीतल को 6 हज़ार रुपये में बेच दिया गया था। जोया खान की गिरफ्तारी में गंज थाना प्रभारी एस एस सोलंकी, थाना प्रभारी साईंखेड़ा रत्नाकर हिंगवे, आरक्षक अजय,महिला आरक्षक रीना की टीम ने अजमेर से जोया की गिरफ्तारी करने में सफलता हासिल की।



 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें