Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 5 मार्च 2021

*बैतूल/प्रेमिका के सामने हीरो बनाना पड़ा भारी, चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुए शख्स*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल


बैतूल जिले में चोरी का एक मामला सामने आया है। दरअसल, अपनी रूठी प्रेमिका को मनाने के लिए प्रेमी ने पहले उसी के घर पर चोरी की और फिर चोरी का सामान लौटाते हुए हीरो बनने की कोशिश की, लेकिन वह पुलिस का चकमा नहीं दे सका।
प्रेमी ने बनाई कहानी
उसने अपनी जान पर खेलकर चोरों से यह सामान छीना है। यह कहानी उसने प्रेमिका को बताई, परन्तु इन सब के बाद वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।
मामला
2 मार्च की रात, बैतूल के महावीर वार्ड के एक सूने मकान में 2 मार्च की रात चोरी हुई।जिसकी जानकारी घर वालों को नहीं थी।जब वो वापस लौटे तो घर के सामने मुहल्ले का ही एक लड़का प्रेम खडसे हाथ में कुछ सामान लिए खड़ा था। प्रेम ने उन्हें बताया कि उसने दो चोरों को वहां से भागते हुए देख और रोकने की कोशिश की जिसके बाद चोरों ने उस पर हमला किया और सारा सामान वहीं छोड़कर भाग गए, जिसमें एक लैपटॉप और कुछ जेवर थे। इलाके के लोग भी प्रेम की बातों में आ गए और चोरी की सूचना पुलिस को दी गई।

एसडीओपी(मुलताई) नम्रता सोंधिया से प्राप्त जानकारी अनुसार, पुलिस को यह कहानी झूठी लगी और उन्होंने प्रेम से पूछताछ शुरू की।पूछताछ के दौरान पहले तो प्रेम द्वारा बताई जानकारी काफी बिखरी सी थी जिससे पुलिस को उस पर शक हुआ।पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो प्रेम ने आखिर सच उगल दिया। उसने पुलिस को बताया कि जिस घर में उसने चोरी की वहां उसकी प्रेमिका रहती है जो कुछ दिनों से रूठी हुई है। बस उसकी नजरों में खुद को हीरो साबित करने के लिए उसने ये षड्यंत्र रचा था।

ऐसे हुआ खुलासा
पुलिस ने आरोपी प्रेम के घर की तलाशी ली जहां एक स्पीकर के अंदर से चोरी किये गए 92 हजार रुपये नगद ,सोने चांदी के जेवरात भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने आरोपी प्रेम को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें