Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 13 नवंबर 2023

बैतूल ज़िला/ कार बाइक हादसा, दामद और ससुर की मौत

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।रानीपुर, बैतूल





बैतूल ज़िले के रानीपुर थाना परासिया स्टेट हाइवे पर बीती रात एक अर्टिगा और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। मृतकों में ससुर और दामाद शामिल है। मृतकों का घोड़ाडोंगरी में पीएम करवाया जा रहा है। हादसा रात करीब 1 बजे का बताया जा रहा है। जिसमें अर्टिगा कार और बाइक की टक्कर हो गई। सड़क दुर्घटना में शोभापुर (रानीपुर) निवासी मंदरु किशोरी धुर्वे, उम्र 40 वर्ष और उनके बाकुड़ निवासी छोटा दामाद साजन पुनाजी कुमरे को मृत्यु हो गई। जबकि विकास कुमरे घायल हुआ है। तीनों बाइक से घोड़ाडोंगरी की तरफ से आ रहे थे। जबकि अर्टिगा बैतूल से पाथाखेड़ा जा रही थी।
 शव घोड़ाडोंगरी अस्पताल में लाया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है। घायल विकास को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें