Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 7 दिसंबर 2017

नही रुक रही चोरी, फूटा जनता का गुस्सा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर 

नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र में लगातार  चोरी की घटनाएं हो रही हैं। चोर  पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इससे  नाराज सेन समाज संघ ने तहसील कार्यालय में नायब तहसीलदार को  आवेदन दिया। संघ ने चेतावनी दी की चोरी की घटनाओं पर अंकुश  नहीं लगा और एक पखवाड़े के  भीतर चोरों को नहीं पकड़ा तो धरना  देंगे। सेन समाज संघ के प्रभाकर  बोरकर, यादोराव निंबालकर, संतोष  सराठे सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने  नायब तहसीलदार आशिक अली को आवेदन दिया। उन्होंने बताया  नगर में कुछ दिनों से लगातार चोरी की घटनाएं हो रहीं हैं। सुभाष वार्ड  में चोरों ने सूने मकानों में चोरी की और किन्नर सपना के घर में  लूट की घटना को अंजाम दिया।  इसके कुछ दिन बाद ग्राम मासोद  में दिन दहाड़े बिजली कंपनी के  कार्यालय में लूट हुई। नगर के साथ गांवों में भी लगातार चोरी हो रही है। इसके बाद भी पुलिस चोरी पर  अंकुश लगाने में सफल नहीं हो  रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें