Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 7 दिसंबर 2017

बाबा साहब को याद किया

ग्रामीण मीडिया सेण्टर ।मुलताई

बाबा साहब के सपनों को पूरा  करने के लिए हमें समाज में शिक्षा की अलख जागने की जरूरत है। हमें एकजुट होकर बाबा साहब के  सपनों को पूरा करना है। इसके  लिए सभी को आगे आकर कार्य करने की जरूरत है। यह बात बाब  साहेब आंबेडकर के परिनिर्वाण  दिवस पर पंच समाज समन्वय  संगठन के गुलाब दास सोनारे ने  बैरियर पर स्थापित बाबा साहेब  आंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करते हुए कही।  संगठन के सचिव करण झारे,  सुनील बिहारे, संदीप रगड़े, विजय  ढोलेकर, पन्नालाल तिलन्ते ने भी अपने विचार रखे। वहीं बहुजन  समाज पार्टी के तत्वाधान में आनंद  विहार में महापरिनिर्वाण दिवस  मनाया। जिला प्रभारी जगदीश साहू,  जिलाध्यक्ष जीआर पटेल, हेमराज  चंदेलकर, कुलदीप पहाड़े, भगवन  झरबड़े, धनराज झरबड़े ने बाबा  साहब के जीवन पर प्रकाश डाला।  बाबा साहब के पंचशील विचारों  को लेकर सर्वसमाज के लोगों को  समानता, बंधुता, भाईचारा का पाठ  पढ़ाकर देश को धर्मनिरपेक्ष बनाने  की समझाइश दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें