Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 12 जुलाई 2018

खबर का असर, आज जिला शिक्षा अधिकारी ने मुतलाई उत्कृष्ट शाला में दस्तक





ग्रामीण मीडिया  ने कल समाचार लगाया था, विधायक के एक निर्णय के कारण 1650 विघार्थीओ का परेशान और भविष्य खतरे में. जिसके के परिणाम स्वरूप  आज जिला शिक्षा अधिकरी बी एम् बिसौरिया ने उत्कृष्ट स्कूल पहुंच करके जायजा लिया। ग्रामीण मिडिया से चर्चा में बताया की, मुलताई विधायक चंद्रशेखर देशमुख,  जिला कलेक्टर ने इस समस्या के स्थाई हल के लिए जिले से टीम भेजी है. उत्कृष्ट स्कूल मुलताई, माध्यमिक शाला और स्कूल की जो भी समस्या है उनको प्रथमिकता से हल करे। आज उन्होंने बस स्टेण्ड मुलताई का निरीक्षण किया।कमरे   मरम्मत पानी   शौचालय ग्राउंड समतलीकरण, 9 वी में जो विधार्थी फेल हुए है। उनकी बैठक व्यवस्था। ग्रामीण मिडिया को आश्वासन दिया की सात दिन में सारे व्यवस्था में सुधार हो जाएगा। उन्होंने बोला की मुलताई विधायक स्वयं इस इसकी मोनेटरिंग करेंगे। इस समाचार के साथ अधिकारी से चर्चा का विडिओ देखे। ग्रामीण मीडया का ये प्रयास है की, सरकारी शिक्षा में सुधार हो। मुलताई का विकास हो। किसी को नीचा या अपमानित करना हमारा काम नहीं है। बच्चे का भविष्य अच्छा हो। शिक्षा माफियाओ का अंत हो। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें