Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 12 जुलाई 2018

पूर्व विधानसभा सचिव की बेटी श्रुति, आकाश को मिली जमानत

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

मेडिकल छात्र यश पाठे को खुदकुशी के लिए उकसाने की मुख्य आरोपी पूर्व विधानसभा सचिव की बेटी श्रुति शर्मा और अन्य आरोपी आकाश सोनी को कोर्ट ने जमानत दे दी। विशेष न्यायालय में शाम 4 बजे श्रुति शर्मा की जमानत में सुनवाई हुई। जमानत का विरोध करने सरकारी वकील समेत करीब पचास वकीलों ने अदालत को मेमो सौंपा था, लेकिन इतने वकीलों का विरोध भी काम नहीं आया। बचाव पक्ष ने अदालत को बताया आत्महत्या रात में की थी, जबकि पुलिस ने मर्ग सुबह कायम किया। अदालत ने इस तर्क को सही मानते हुए जमानत दे दी। बचाव पक्ष ने यह भी कहा आकाश 15 दिन से जेल में है, जबकि श्रुति को जेल भेजा है, लेकिन दोनों के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। इस मामले का एक आरोपी कार्तिक खरे अब भी फरार है। 

यश के पिता ने पुलिस 
से किए चार सवाल 
1 मामले के अन्य आरोपी कहते है कि श्रुति और यश ने उनके सामने ड्रग्स लिया था फिर ड्रग की धाराएं क्यों नहीं लगाई। 
2 चार आरोपियों को पकड़ने के बाद भी वीडियो बनाने वाले आरोपी को अब तक क्यों नहीं पकड़ा। 
3 जिस मोबाइल से वीडियो वायरल हुआ उस मोबाइल को नहीं अब तक क्यों नहीं खोजा गया। 
4 सबसे पहले जिस व्यक्ति ने वीडियो वायरल किया इसका खुलासा क्यों नहीं हुआ। 


पुलिस कार्रवाई पर संदेह 
आरोपी श्रुति शर्मा को जमानत मिलने के बाद यश के पिता ने मीडिया से चर्चा में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए मामले की सीबीआई जांच की मांग की। यश के पिता प्रहलाद पाठे ने बताया आरोपियों के हाईप्रोफाइल होने के कारण राजनीतिक दबाव के कारण पुलिस की जांच प्रभावित हो रही है। इसलिए इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें