Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 31 अक्तूबर 2017

सरकारी कॉलेज में अभाविप का हुआ कब्जा अध्यक्ष सहित सभी पदाधिकारी निर्विरोध

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


सरकारी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अध्यक्ष सहित सभी चार पदों पर कब्जा जमाया। अध्यक्ष पद के लिए अभाविप और एनएसयूआई के उम्मीदवार के बीच चुनाव होने की संभावना जताई जा रही थी। एनएसयूआई को उम्मीदवार नहीं मिलने से फार्म निरस्त कर दिया। जिससे अभाविप के राजकुमार वर्मा अध्यक्ष, पूजा कौशिक उपाध्यक्ष, श्वेता चौकीकर सचिव और हर्षा सूर्यवंशी सहसचिव निर्विरोध निर्वाचित हुए। सुबह कक्षा प्रतिनिधि के चुनाव के बाद अभाविप समर्थक सीआर की जीत घोषित होते ही एनएसयूआई समर्थक निराश हो गए। अभाविप समर्थकों का उत्साहवर्धन करने भाजपा महिला नेत्री वर्षा गढ़ेकर, मनीष माथनकर, करण देशमुख और एनएसयूआई समर्थकों की ओर से कांग्रेस नेता मोहम्मद अफसर, किशोर परिहार, भिवजी पंवार, नीतेश साहू, विक्की धोपाड़े ने मोर्चा संभाला था। चार कक्षाओं में सीआर के लिए हुआ मतदान : सरकारी कॉलेज में 20 कक्षाओं में से 12 में एक-एक नामांकन जमा होने से पहले ही निर्विरोध निर्वाचित हो गए थे। 4 कक्षाओं में एक भी नामांकन जमा नहीं होने से सीआर का मनोनयन किया। चार कक्षाओं में सीआर के लिए दो-दो आवेदन जमा होने से चुनाव हुआ। बीए तृतीय वर्ष में राजकुमार वर्मा और प्रफुल्ल धर्मेश के बीच मुकाबला हुआ। राजकुमार वर्मा ने 52 मत हासिल कर जीत दर्ज की। प्रफुल्ल को 10 मत मिले। बीएससी गणित प्रथम वर्ष में करूणा खवसे और नीतेश फरकाड़ेमें मुकाबला हुआ। करूणा खवसे ने 27 मत प्राप्त कर जीत दर्ज की। नीतेश को 8 मत और एक मत निरस्त हुआ। बीएससी बायो में तृतीय सेमेस्टर में सीमा और मिलिंद के बीच मुकाबला हुआ। सीमा ने 35 मत हासिल कर जीत दर्ज की। मिलिंद को 7 मत मिले। बीकाम पांचवे सेमेस्टर में विकलेश ने 15 मत प्राप्त कर जीत दर्ज की। नेहा परवीन को 3 मत मिले। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें