Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 1 दिसंबर 2017

शिवाजी प्रतिमा स्तापित करने हेतु ज्ञापन सौपा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

मुलताई। 
नगर पालिका में भाजपा परिषद द्वारा लगभग तीन वर्ष पूर्व प्रथम बैठक में शिवाजी प्रतिमा की स्थापना का प्रस्ताव लेने के बावजूद प्रतिमा स्थापना नहीं होने से लोगों में रोष बढता जा रहा है। तीन वर्ष पूर्व प्रस्ताव लेने के बावजूद शिवाजी की प्रतिमा क्यों नहीं स्थापित की गई इसका संतोषप्रद जवाब परिषद के पदाधिकारियों के पास भी नहीं है। प्रतिमा स्थापित नहीं होने से आहत मराठा समाज के लोगों ने गुरुवार नपाध्यक्ष को पुनः ज्ञापन सौंपकर उन्हे उनके द्वारा लगभग 10 महिने पहले की गई घोषणा की याद दिलाई गई तथा शीघ्र प्रतिमा स्थापनी की मांग की। दो दिन पूर्व कुन्बी समाज द्वारा जहां प्रतिमा स्थापना नहीं होने से रोष प्रकट करते हुए नपाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा था। मराठा समाज भी प्रतिमा स्थापना के लिए आगे आया है। मराठा समाज के लोगों द्वारा गुरुवार नपाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपकर कहा गया है कि 19 फरवरी 2017 को शिवाजी जयंती समारोह मेघनाथ मोहल्ला के मंच पर उनके द्वारा शिवाजी महाराज की प्रतिमा शीघ्र फव्वारा चौक में स्थापित करने की घोषणा की गई थी, लेकिन इसके बावजूद प्रतिमा की स्थापना नहीं की गई। मराठा समाज के लोगों ने कहा कि प्रतिमा स्थापना नहीं होने से पूरे नगर में रोष व्याप्त है, लेकिन इसके बावजूद प्रतिमा स्थापित नहीं की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें